सतना

Satna News: होटल से खाना खाकर जा रहा था परिवार, ट्रक की टक्कर से कार सवार पति-पत्नी और दोनों बच्चो की मौत

Satna Madhya Pradesh
x
सतना जिले के जीतनगर में ट्रक की टक्कर से 4 लोगो की मौत.

सतना (Satna News): एमपी के सतना जिला अंतर्गत मैहर थाना के जीतनगर के पास भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें पति-पत्नी और उनके दोनों बच्चों की मौत हो गई है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस बल मौके पर न सिर्फ पहुच गया बल्कि एसपी सतना धर्मवीर सिंह यादव भी जा पहुचे।

यह हादसा रात 11.30 बजे के आसपास बताया जा रहा है। जब सतना से मैहर जाते वक्त जीतनगर के पास ट्रक क्रमांक यूपी 96 टी 2075 से कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना के बाद फरार आरोपी ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इनकी हुई मौत

इस हादसे में मैहर निवासी सत्यप्रकाश उपाध्याय 40 वर्ष उनकी पत्नी मेनका उपाध्याय 35 वर्ष, उनकी बेटी इशानी उपाध्याय 10 वर्ष व पुत्र स्नेह उपाध्याय 8 वर्ष की मौत हुई हैं।

होटल से खाना खाकर जा रहा था परिवार

बताया जा रहा है व्यापारी परिवार सतना से मैहर की ओर जा रहा था। कार स्वयं सत्यप्रकाश उपाध्याय चला रहे थे। जीत नगर के पास हुए हादसे में उनकी घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। जबकि उनके पत्नी और बेटी और फिर बेटे ने भी अस्पताल में दमतोड़ दिया।

जानकारी के तहत यह परिवार सतना के रेस्टोरेंट में रात साढ़े 10 बजे खाना खाया और इस दौरान सभी ने सेल्फी भी ली जो अंतिम तस्वीर साबित हुई हैं। वही खाना खाने के बाद अपनी कार से मैहर जा रहा था।

सामने आई लापरवाही

घटना के लिए लापरवाही को जिम्मेदार माना जा रहा है। दरअसल मैहर से लगा हुआ करीब पांच किलोमीटर में जीतनगर हैं, जहां निर्माण एजेंसी टीबीसीएल द्वारा सड़कों के किनारे कोई भी पट्टी नहीं बनाई गई हैं। जिसकी वजह से आए दिन हादसे हो रहे है। तो वही अस्पताल में ईलाज को लेकर भी लापरवाही बताई जा रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story