Rewa_Riyasat/rewariyasat-news.jpg

SATNA NEWS : बदमाशों ने फार्म हाउस के मालिक को बंधक बनाकर की लूट

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
06 Apr 2021

सतना। जिले में 15 के अंदर फार्म हाउस में लूट की दूसरी वारदात है। जहां फार्म हाउस के मालिक को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया है। इस बार जानी मानी बिरला यूनिवर्सल केबल फैक्टरी के रिटायर्ड वॉइस प्रेसीडेंट के पुत्र के घर में रविवार की देर रात लगभग दो बजे बंधक बनाकर मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। घटना में गंभीर रूप से घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है। इस वारदात से एक बार फिर शहर और आसपास के क्षेत्रों में दहशत का माहौल है। घटना शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत घूरडांग में बने राधेश्याम की बगिया में बने फार्म हॉउस की है।

शोर मचाया तो मारपीट की गई

बताया जा रहा है कि फॉर्म हाउस जिले की जानी मानी बिरला यूनिवर्सल केबल फैक्ट्री के रिटायर्ड वाइस प्रेसिडेंट राधेश्याम शर्मा का है। इस फार्म हाउस में उनके पुत्र दिनेश शर्मा अकेले निवास करते हैं। बीती रात दिनेश शर्मा जब अपने फार्म हाउस में अकेले थे, इसी दौरान फार्म हाउस के अंदर लुटेरों ने प्रवेश किया और दिनेश शर्मा को बंधक बना लिया। जब उन्होंने शोर मचाया और बचने की कोशिश की तो उनके साथ लुटेरों ने जमकर मारपीट की। मारपीट के बाद लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। मारपीट की इस घटना में दिनेश शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना की सूचना घायल के स्वजनों एवं पुलिस को दी गई। इसके बाद रात को ही सीएसपी विजय प्रताप, कोलगवां थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह चौहान सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पीड़ित ने लिखित में बताया है कि लगभग 10 हजार रुपये के अंदर और कुछ सोने-चांदी का सामान लूटा गया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

पूर्व खनिज मंत्री के भाई के फार्म हाउस में हुई थी लूट

आपको बता दें कि बीते 23 मार्च को ही कोलगवां थाना क्षेत्र के ही शिवपुरवा मगरेह गांव में पूर्व खनिज मंत्री बृजेन्द्र पाठक के भाई श्रवण पाठक के फार्म हाउस में तीन करोड़ नकद व तीन किलो सोना की लूट चौकीदार को बंधक बनाकर की गई थी जिसे अभी 15 दिन भी नहीं हुए हैं और फिर वारदात हो गई। जो पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रही है।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER