सतना

Satna News Live : देवी मंदिर की सीढ़ी में रो रही थी मासूम, झांडियो में मिला मां का शव, गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस

Satna News Live : देवी मंदिर की सीढ़ी में रो रही थी मासूम, झांडियो में मिला मां का शव, गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस
x
Satna News Live : Innocent mother was weeping in the stairs of Devi temple, mother's body found in Jhandio, police involved in solving the mystery..सतना (Satna News Live) :  जिले के मैहर थाना के अमदरा देवी मंदिर की सीढ़ी में एक मासूम बच्ची रोती-बिलखती बैठी हुई थी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और मासूम से पूछताछ की तो एक बड़ी घटना सामने आ गई।

Satna News Live : Innocent mother was weeping in the stairs of Devi temple, mother's body found in Jhandio, police involved in solving the mystery

सतना (Satna News Live) : जिले के मैहर थाना के अमदरा देवी मंदिर की सीढ़ी में एक मासूम बच्ची रोती-बिलखती बैठी हुई थी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और मासूम से पूछताछ की तो एक बड़ी घटना सामने आ गई।

मासूम की निशान देही पर पुलिस को पास के झाड़ियों में एक महिला का शव मिला, तो वही सड़क पर दो चार पहिया वाहन दुर्घटना ग्रस्त हालत में मिले है। वाहन में मिले घायल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

हत्या और हादसे में उलझी पुलिस

बताया जा रहा है कि मासूम ने पुलिस को बताया कि पापा ने उसकी मम्मी के साथ मारपीट किये है। तो वही घटना स्थाल के नजदीक दो वाहनों के टकराने से यह साफ नही हो पा रहा है कि दुर्घटना के चलते महिला की मौत हुई है या फिर उसकी हत्या की गई है।

उलझी हुई घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी हिमाद्री सोनी सहित पुलिस अधिकारी पहुचे और मामले की तह तक जाने में जुटे हुये है। महिला की पहचान होने एवं घायलो के ठीक होने पर घटना से पर्दा उठ सकता है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story