सतना

Satna News : कार चोर को ढूंढने की बजाय आपस में भिड़ गये मैहर टीआई और प्रयागराज से आए सब इंस्पेक्टर

Satna News : कार चोर को ढूंढने की बजाय आपस में भिड़ गये मैहर टीआई और प्रयागराज से आए सब इंस्पेक्टर
x
प्रयागराज (Prayagraj) से मैहर (Maihar) के लिए कार बुक कर आये बदमाशों ने चालक को बेहाश कर दिया। उसे मैहर तालाब के पास बेहोशी की हालत में छोडकर कार सहित फरार हो गये थे।

सतना (Satna News) : प्रयागराज (Prayagraj) से मैहर (Maihar) के लिए कार बुक कर आये बदमाशों ने चालक को बेहोश कर दिया। उसे मैहर तालाब के पास बेहोशी की हालत में छोड़कर कार सहित फरार हो गये थे। इसी जांच में गुरूवार को प्रयागराज से आये सब इंस्पेक्टर की मैहर थाना प्रभारी की नोक-झोक हो गई। बताया तो यहां तक जाता है कि मैहर टीआई ने प्रयागराज सब इंस्पेक्टर से कह दिया कि तुम्हारे जैसे झंडूबाम बहुत देखे हैं। जिसके बाद कफी देर तक गहमा-गहमी बनी रही। लेकिन बाद में एक दूसरे ने अपनी बातों का संदेह मिटाते हुए कार्य को गति देने की पात की। दोनो ने तय किया कि सबसे पहले आवश्यक है कि अरोपी का पता लगाया जाय।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार प्रयागराज से मोहम्मद सलीम निवासी मुडवारा ने एक स्विट डिजायर यूपी 70 डीएक्स 2244 मैहर के लिए बुक किया। गाडी में दो लोग सवार हुए और रास्ते में शराब खरीदी। चालक को भनक तक नही लगी कि यह यात्री के भेस में बदमाश है। आरोपी मैहर पहुचने पर चालका को बेहोश कर दिये और आरोपियों ने गाडी में लगे जीपीएस को भी हटा दिया था। वाहन का लोकेशन और चालक से बात न होने पर कार मालिक को अनहोनी की आशंका हुई और वह मैहर अंतिम लोकेशन में पता लगाने पहुचें वही चालक रंजीत कुमार पाण्डेय को होश आने के बाद वह मैहर थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज करवाई।

जांच के लिए पहुंची यूपी पुलिस

मामले की जानकारी एकत्र करने यागराज से उप्र पुलिस के सब इंस्पेक्टर गुरूवार रात करीब 8 बजे मैहर कोतवाली पहुंचे। कार लूट के मामले में थाने के स्टाफ से बात कर रहे थे तभी मैहर थाना प्रभारी अचानक विद्याधर पाण्डेय बोल पड़े और कह दिया कि तुम्हारे जैसे झंडू बाम पुलिस वाले मैंने बहुत देखे हैं। यह सुनने के बाद दोनो में काफी नेकझोक हुई लेकिन बाद मे मामला शांत हुआ। दोनों ने आरोपी का पता लगाने में जुटते हुए जानकारी साझा की और आरोपी को पकडने की रणनीति पर चर्चा की।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story