सतना

Satna News : नर्स के साथ दोहरा शोषण, डॉक्टर ने चेम्बर में की अश्लील हरकत तो उसी के बेटे ने की नर्स की पिटाई

Satna News : नर्स के साथ दोहरा शोषण, डॉक्टर ने चेम्बर में की अश्लील हरकत तो उसी के बेटे ने की नर्स की पिटाई
x
एक ओर देश स्वतंत्रता दिवस मन रहा था। वही दूसरी ओर सतना शहर के बस स्टैण्ड के पास संचालित नर्सिग होम में गन्दी मानसिकता का संचालक अपने ही स्टाफ के साथ अश्लील हरकत कर रहा था।

सतना (Satna News) : एक ओर देश स्वतंत्रता दिवस मन रहा था। वही दूसरी ओर सतना शहर के बस स्टैण्ड के पास संचालित नर्सिग होम में गन्दी मानसिकता का संचालक अपने ही स्टाफ के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। वहीं नर्सिग होम पहुंचे डॉक्टर के बेटे ने नर्स से मारपीट करते हुए उसे अपशब्द कहे। नर्स ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज करवा दी है। वहीं पुलिस मामला कायम करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी करने में जुटी है।

क्या है मामला

शहर के कोलगवां थाने में एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह बस स्टैण्ड स्थित पुष्पांजलि नर्सिंग होम (Pushpanjali Nursing Home Satna) में नर्स है। उसने नर्सिंग होम संचालक डॉ. परेश सिंह (Nursing Home Director Dr. Paresh Singh) पर आरोप लगाया है कि उसके साथ चेम्बर में डॉक्टर द्वारा अश्लील हरकर की गई है। जिसका वह विरोध कर रही थी लेकिन इसी बीच नर्सिंग होम संचालक का बेटा सिद्धार्थ सिंह उर्फ यश आ गया और उसने नर्स के साथ मारपीट की। वही नर्स ने बताया कि डॉक्टर के बेटे ने महिला कफी भला-बुरा तथ अपशब्द भी कहे हैं।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

महिला नर्स की शिकायत पर कोलगवां थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अरोपियों पर आइपीसी की धारा 354, 354क, 342, 323, 34 के तहत अपराध कायम किया है। जिसमें नर्सिंग होम संचालक डॉ. परेश सिंह और उसके बेटे सिद्धार्थ उर्फ यश को आरोपी बनाया गया है।

Next Story