सतना

Satna News: अमरपाटन में व्यापारी को गोली मारकर हत्या

Rewa MP News
x
मध्य प्रदेश के सतना जिले के अमरपाटन क्षेत्र में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

Satna Crime News: मध्य प्रदेश के सतना जिले के अमरपाटन क्षेत्र में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से दो कट्टे भी मिले हैं.

मिली जानकारी के अनुसार सतना जिले के अमरपाटन थानांतर्गत मंत्री रामखेलावन पटेल के घर के सामने सतना चौराहे में व्यापारी दिलीप जैन को गोली मार दी गई. यह घटना मंगलवार की रात को घटी है. राहगीरों ने आरोपी को पकड़कर पीटा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया है.

सट्टा से जुड़ा है मामला

वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी शिवचरण गुप्ता सटोरिया बताया जा रहा है. आरोपी ने युवक व्यापारी पर इसलिए गोलियां दाग दी क्योंकि उसने सट्टे का पैसा नहीं दिया था. उसने व्यापारी दिलीप जैन पर तीन राउंड गोली चलाई थी. जिसमें दो गोली दिलीप को लगी, मौके पर मौजूद लोगों ने घायल अवस्था में दिलीप को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक दिलीप की मौत हो चुकी थी.

घटना के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल व्याप्त हो गया था. माैके पर एएसपी सुरेंद्र कुमार जैन भी पहुंचे. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से दो कट्टे बरामद हुए हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story