सतना

Satna: पति की हत्या करने के बाद बिस्तर के नीचे छिपा दिया शव, रातभर वहीं सोई, अगले दिन पुलिस को बता दिया

Satna: पति की हत्या करने के बाद बिस्तर के नीचे छिपा दिया शव, रातभर वहीं सोई, अगले दिन पुलिस को बता दिया
x
Satna News: यह घटना मध्यप्रदेश के सतना जिले के मैहर की है, जहां एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी है।

Satna News: मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी और उसका शव बिस्तर के नीचे छिपा दिया, बताया गया है कि आपने पति की हरकतों से तंग आकर पत्नी ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया है.

आरोपी महिला ने पति की धारदार औजार से हत्या कर दी और उसके शव को बिस्तर के नीचे छिपा दिया था। घटना सतना जिले के मैहर देवी जी चौकी अंतर्गत महाराजा नगर की है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सुपुर्द कर दिया। मृतक की शिनाख्त संतु उर्फ संतोष वर्मन 45 रूप के हुई है। वह मैहर के एक होटल में हलवाई का काम करता था

पुलिस को खुद दी सूचना

पुलिस के मुताबिक अपने पति की हत्या के बाद महिला ने उसके शव को चादर से लपेट कर खाट के नीचे छिपा दिया और उसके ऊपर गद्दे डाल दिए। और रात में वहीं सोई, सुबह अपने काम से बाजार गई, घर में खाना बनाई और शाम को खुद पुलिस स्टेशन गई और अपने पति की हत्या करने का गुनाह कबूल कर लिया।

पति की बुरी आदतों से थी पेरशान

पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद महिला ने बताया कि उसका पति संतोष वर्मन शराबी था, जिसे लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। शुक्रवार की शाम भी वह शराब पी कर घर पहुंचा तो पत्नी रेखा के साथ उसका विवाद हुआ और इसी बीच महिला ने अपने पति पर धारदार हथियार से वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

हत्या की जानकारी लगने पर एसडीओपी हिमाली सोनी स्वयं जांच करने पहुंची और उन्होंने आरोपी महिला से पूछताछ की. हालांकि पुलिस के द्वारा हत्या किसने की है यह अभी अधिकारिक रूप से खुलासा नही किया है और पुलिस जांच करने की बात कह रही है। पुलिस की जांच के बाद ही हत्या का पूरी तरह से पर्दाफाश होगा

Next Story