सतना

Satna News : बिड़ला अस्पताल का कर्मचारी बनकर व्यापारी से ठग लिए 50 हजार

Satna News : बिड़ला अस्पताल का कर्मचारी बनकर व्यापारी से ठग लिए 50 हजार
x
बिड़ला अस्पताल का कर्मचारी बनकर आये एक युवक ने व्यापारी को झांसे में लेते हुए कबाड़ बैट्री बेचने के लिए कहा और एडवांस के नाम पर 50 हजार रूपये लेकर चंपत हो गया।

सतना (Satna News) : बिड़ला अस्पताल का कर्मचारी बनकर आये एक युवक ने व्यापारी को झांसे में लेते हुए कबाड़ बैट्री बेचने के लिए कहा और एडवांस के नाम पर 50 हजार रूपये लेकर चंपत हो गया। व्यापारी को जब ठगे जाने का अंदेशा होने लगा तो वह उक्त कर्मचारी के बारे में पता लगाने लगा। लेकिन अस्पताल के लोगों ने उस युवक के प्रति अनभिज्ञता जताई। जिसके बाद व्यापारी सिटी कोतवाली थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है।

बैट्री दिखाने ले गया था युवक

जानकारी के अनुसार यश अग्रवाल उम्र 21 वर्ष निवासी जगतदेव तालाब रोड सतना ने सिटी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। यश ने बताया कि उसके दुकान में एक युवक आया जो अपने को बिरला अस्पताल का एक कर्मचारी बताया उसने अपना नाम रमन यादव बताया था। साथ ही उसने कहा कि अस्पताल में कई नग बैट्री कबाड रखी हुई है। जिसे अस्पताल प्रशासन बेचना चाहता है।

पैसा लेकर फरार हो गया युवक

जानकारी के अनुसार 50 हजार रूपये में सौदा तय हुआ और यश युवक के साथ अस्पताल गया। बताया जाता है कि युवक ने यश को अस्पताल बिल्डिंग के निचले हिस्से में बैठा दिया। कुछ देर बाद गेट पास बनवाकर आरोपी युवक यश के पास पहुंचा। उसने यश को बैट्री का रेट कागज एवं अन्य सामान की लिस्ट दिखाते हुए गैलरी में ले आया। वहां रुपये जमा करने का बहाना बनाते हुए यश से आरोपी ने 55 हजार 510 रुपए लिए और फरार हो गया।

पुलिस के पास पहुचा यश

व्यापारी यश का कहना है जब उक्त कर्मचारी जिसने अपना नाम रमन यादव बताया था जब पैसे ले जाने के बाद काफी समय तक नही आया ते वह चितित होने लगा। अस्पताल स्टाफ से पूछा गया लेकिन किसी ने कुछ नही बताया। यश ने बिडला अस्पताल प्रबंधन से सीसीटीव्ही फुटेज दिखाने के लिए कहा लेकिन अस्पताल प्रशासन ने अधूरा फुटेज दिखाया। जिसमें युवक साफ दिख रह है। पुलिस ने अज्ञात युवक पर 420 का मामला दर्ज करवाते हुए मामले को जांच में लिया है।

Next Story