सतना

सतना: नाले में मिली लाश की गुत्थी सुलझी, दो प्रेमिकाओं ने अपने प्रेमियों संग मिलकर की थी हत्या

Rewa MP News
x
Satna News: सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत रामनगर-रघुनाथपुर मार्ग में गत दिवस बोरी में बंद मिली युवक की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

सतना: जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत रामनगर-रघुनाथपुर मार्ग में गत दिवस बोरी में बंद मिली युवक की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस के अनुसार युवक की हत्या सतना में करने के बाद उसके शव को रामनगर-रघुनाथमार्ग स्थित करूआ नाला में फेंकी गई थी। युवक की हत्या की साजिश उसकी दो प्रेमिकाओं ने रची थी। पुलिस ने हत्या में महिलाओं को साथ देने वाले तीन अन्य लोगों को आरोपी बनाया है। आरोपी महिलाओं को पुलिस ने पकड़ कर नयायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। हत्या में शामिल तीन अन्य फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

बताया गया है कि गत दिवस करूआ नाला के समीप युवक की सड़ी-गली लाश मिली थी। मृतक की शिनाख्त मुकेश मिश्रा पुत्र शारदा मिश्रा 32 वर्ष निवासी टिकुरिया टोला सतना के रूप में की गई थी। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की युवक की हत्या में दो महिलाओं का हाँथ हो सकता है। संदेह के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिलाओं को पकड़ लिया। पूछताछ में महिलाओं ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। इस हत्या में साथ देने वाले अपने प्रेमियों के बारे में भी बता दिया।

क्यों की हत्या

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि युवक का दोनों महिलाओं से अवैध संबंध थे। युवक दोनो महिलाओं को संबंध बनाने का दबाव बनाया करता था। इस पर महिलाओं ने इस बारे में अपने प्रेमियों को बताया। योजना के तहत महिलाओं ने युवक को बुलाया। जब युवक महिलाओं के पास पहुंचा तो सभी ने मिल कर युवक की हत्या कर दी। लाश को बोरी में बंद कर करूआ नाला के समीप फेंक दिया।

वर्जन

युवक की हत्या में शामिल दो महिलाओं को पुलिस ने पकड़ लिया है। तीन युवक फरार है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

ख्याति मिश्रा डीएसपी

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story