सतना

Satna Murder News : चरित्र शंका में पति ने पत्नी को मोगरी से पीट-पीट कर मार डाला

Shashank Dwivedi
20 July 2021 10:56 AM GMT
Satna Murder News : चरित्र शंका में पति ने पत्नी को मोगरी से पीट-पीट कर मार डाला
x
Satna Murder News : पति-पत्नी का विवाद होना हर घर में आम बात है लेकिन कभी-कभी विवाद इस कदर बढ़ जाता है की एक-दूसरे की जान लेने तक आ जाता है.

Satna Murder News : पति-पत्नी का विवाद होना हर घर में आम बात है लेकिन कभी-कभी विवाद इस कदर बढ़ जाता है की एक-दूसरे की जान लेने तक आ जाता है. जानकारी के मुताबिक मामला सतना जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र के उतैली का है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी को मोगरी से पीट-पीट कर मार डाला.

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक सतना जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र के उतैली में रहने वाले पुष्पराज कुशवाहा और माया कुशवाहा (38) वर्ष की रात को विवाद हुआ था. जिसके बाद पति पुष्पराज ने पत्नी माया की हत्या कर दी. माया और पुष्पराज की 9 साल की बेटी भी है. बताया जाता है पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था. जिसके चलते इस बार इस कदर विवाद बढ़ा की पति ने हत्या ही कर डाली.

बच्ची ने बताई आपबीती

मामले की जाँच कर रही पुलिस ने जब पुष्पराज और माया की बेटी से पूंछताछ की तो उसने बताया की अक्सर पापा-मम्मी का विवाद होता रहता था. बच्ची ने आगे कहा की पापा-मम्मी के बीच रात को विवाद हुआ जिसके बाद पापा ने कपडे धोने वाली मोगरी से मम्मी को पीटा.

मिली जानकारी के मुताबिक पुष्पराज माया के सिर में तब तक प्रहार करता रहा जब तक की उसकी मौत नहीं हो गई. आरोपी के बेटी के खुलासा के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Next Story
Share it