सतना

सतना: लापता किशोर का पेड़ में लटकता मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, चक्काजाम

satna mp news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में लापता किशोर का पेड़ में लटकता मिला शव।

Satna MP News: चार दिन से लापता किशोर की पेड़ में लटकती लाश मिलने के बाद ग्रामीणों ने हंगामा-प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। स्थिति यह रही कि किशोर की मौत पर परिजनों ने हत्या का संदेह जताते हुए बिरसिंहपुर-जैतवारा मार्ग में चक्काजाम लगा दिया। जिसके कारण यहां आवागमन बाधित रहा।

पुलिस ने बताया कि किशोर 22 जनवरी से लापता था। परिजनों ने किशोर के गुमशुदगी की शिकायत थाने में नहीं की थी। इसी कड़ी में बुधवार की सुबह किशोर का शव जिले के जैतवारा थाना क्षेत्र के चिल्ला गांव स्थित एक पेड़ में लटकता पाया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पंचनामा कार्रवाई पश्चात किशोर के शव को जैसे ही ले जाने लगी परिजनों ने पुलिस को रोक दिया। देखते ही देखते परिजनों और ग्रामीणों ने मौके पर चक्काजाम की स्थिति निर्मित कर दी।

हत्या की आशंका

बताते हैं कि किशोर की मौत पर परिजनां हत्या का संदेह जताया है। परिजनां का कहना है कि किशोर की हत्या कर उसके शव को पेड़ में लटका दिया गया है। जब तक पुलिस हत्या के आरोपियों को पकड़ नहीं लेती तब तक जाम नहीं हटाया जाएगा। परिजन आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करने की मांग पर अड़े रहे। इसके अलावा परिजन मौके पर कलेक्टर और एसपी को बुलाने की मांग करते रहे़़।

मौके पर पहुंचा पुलिस बल

ग्रामीणों द्वारा चक्काजाम लगाए जाने की सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी सुरभि डीएसपी ख्याति मिश्रा, थाना प्रभारी सुरभि शर्मा, एफएसएल टीम, डॉग स्क्वायड सहित अन्य पुलिस बल पहुंच गया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story