सतना

सतना: लापता युवती की मिली लाश, बलात्कार के बाद हत्या किए जाने का आशंका

anuppur news
x
जिले के थाना क्षेत्र से लापता युवती का शव टीकर गांव के जंगल में मिला है। युवती का दुष्कृत्य कर हत्या किए जाने का आशंका जताई जा रही है।

सतना: जिले के थाना क्षेत्र से लापता युवती का शव टीकर गांव के जंगल में मिला है। युवती का दुष्कृत्य कर हत्या किए जाने का आशंका जताई जा रही है। मौके पर पहुंचे पुलिस और एफएसएल टीम ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। युवती के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

गले में फंसा था पैंट

सिंहपुर पुलिस ने बताया कि युवती के शरीर पर कुर्ता तो था लेकिन उसकी पैंट गले में फंसी हुई थी। माना जा रहा है कि पैंट से गला दबाने के बाद युवती की हत्या की गई है। इस तरह से युवती का जंगल में शव मिलने को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चांए चल रही है।

गई थी मेला

बताया गया है कि युवती शिवरात्रि के अवसर पर पटनरानाथ मंदिर में लगने वाले मेले में गई थी। जहां मंदिर से लौटते हुए युवती कि साथ कहीं चली गई। देर शाम तक जब युवती घर नही पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी कड़ी में परिजनों को युवती का शव टीकर जंगल में होने का पता चला।

पीएम रिपोर्ट का इंतजार

सिंहपुर पुलिस ने बताया कि युवती के साथ दुष्कृत्य हुआ है या नहीं इसका पता पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। युवती की मौत का कारण भी पीएम रिपोर्ट ही तय करेगी। फिलहाल पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story