सतना

सतना जेल में बंद कुख्यात अपराधी "पप्पू चटका" ने बनाया वीडियो, खुद को कहा किंग ऑफ़ भोपाल

सतना जेल में बंद कुख्यात अपराधी पप्पू चटका ने बनाया वीडियो, खुद को कहा किंग ऑफ़ भोपाल
x
सतना जेल में बंद भोपाल के कुख्यात बदमाश पप्पू चटका का इंस्टाग्राम में वीडियो वायरल

सतना। जेल में कैद कुख्यात बंदियों की हरकत की खबरें समय-सयम पर सामने आती रहती हैं और इससे जेल प्रशासन की किरकिरी भी होती है। इसके बाद भी जेल प्रबंधन ऐसी घटनाओं पर लगाम नहीं लगा पाता। ऐसा ही एक मामला सतना जिले में मौजूद केंद्रीय जेल का सामने आया हैं जंहा जेल में बंद भोपाल के कुख्यात बदमाश 'पप्पू चटका' का इंस्टाग्राम में वीडियो वायरल हुआ है।

इस वीडियों के सामने आते ही सतना से भोपाल तक जेल प्रशासन में हड़कम्प मच गया है। आनन-फानन में जेल प्रशासन ने वायरल वीडियो की जांच करने के साथ एक जेल प्रहरी के खिलाफ कार्रवाई भी की है।

खुद को बता रहा है किंग ऑफ़ भोपाल

खबरों के मुताबिक पप्पू कुरैशी उर्फ चटका का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियों में वह अपने आप को भोपाल का किंग बता रहा है। ज्ञात हो कि कुख्यात बदमाश सोशल मीडिया का सहारा लेकर लोगो में दहशत फैलाने का काम इस तरह से करते है। उसी तरह चटका का जो वीडियों उसके इस्टाग्राम प्रोफाइल से वायरल हुआ है। उसमें वह अपने को किंग बता रहा है।

जेल प्रहरी निलंबित

चटका का सोशल मीडिया पर वीडियों वायरल होने पर जेल प्रशासन ने जेल प्रहरी मोहम्मद हरूल को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि 10 दिसंबर को चटका से मिलने के लिए कोई आया हुआ था। इस दौरान जेल प्रहरी मोहम्मद हरूल की डुयूटी थी। इसी बीच यह वीडियो बनाया गया हैं। यही वजह है कि जेल प्रशासन ने प्रहरी की लापरवाही मानी है और उसके खिलाफ कार्रवाई की है।

हत्या के आरोप में गोवा से हुआ था गिरफ्तार

खबरो के मुताबिक पप्पू कुरैशी उर्फ चटका को भोपाल की पुलिस ने हत्या के आरोप में गोवा से गिरफ्तार था। गत माह उसे भोपाल से सतना जेल शिफ्ट किया गया था। जंहा इस्टाग्राम से 10 दिसंबर को चटका का यह वीडियों वायरल हो गया। जेल में बंद होने के बाद भी उसका किंग ऑफ़ भोपाल वाला वीडियों सामने आने के बाद जेल की सुरक्षा व्यावस्था पर सवाल उठने लगे हैं। साथ ही जेल प्रहरी पर की गई कार्रवाई से माना जा रहा है कि जेल से जुड़े लोग ऐसे कुख्यात बदमाशों के संरक्षक का काम करते हैं। बहरहाल जेल में हुई इस तरह के वाकिए को लेकर अब जेल के अधिकारी जांच करना शुरू कर दिए हैं। जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आ पाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story