सतना

सतना: हेड कांस्टेबल 3000 रूपये की रिश्वत लेते ट्रेप, खुद के साथ हुई मारपीट की MLC कराकर पहुंचा था चौकी

सतना: हेड कांस्टेबल 3000 रूपये की रिश्वत लेते ट्रेप, खुद के साथ हुई मारपीट की MLC कराकर पहुंचा था चौकी
x

लोकायुक्त 

लोकायुक्त ने हेड कांस्टेबल को 3000 रूपये लेते ट्रेप किया है.

सतना। पुलिस की खाकी वर्दी एक बार फिर दागदार हो गई, जंहा लोकायुक्त पुलिस ने सतना जिले के रामनगर थाने मुकंदपुर चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक रामसुरेश यादव को तीन हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए ट्रेप किया है। पकड़े गए प्रधान आरक्षक के खिलाफ भष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की है।

एफआईआर में नाम न लिखने ले रहा था रिश्वत

जानकारी के तहत मुकुंदपुर चौकी अंतर्गत हिनौती के रहने वाले पुस्पेंद्र सिंह ने लोकायुक्त रीवा में शिकायत किए थें कि प्रधान आरक्षक उनसे रिश्वत की मांग कर रहा है। वे पहले भी रूपये दे चुके है और इसके बाद भी वह रूपयों के लिए उन पर दबाब बनाने एवं एफआईआर करने की धमकी दे रहा है।

जिस पर लोकायुक्त की टीम रविवार की रात मुकंदपुर चौकी पहुची और जैसे ही प्रधान आरक्षक ने 3000 रूपये रिश्वत के लेने लगा उसे लोकायुक्त की टीम ने पकड़ लिया। बताया गया कि शिकायत कर्त्ता से वह एफआईआर में नाम न लिखने के एवज में 8 हजार रूपये पहले भी ले चुका था।

एमएलसी कराकर पहुचा था चौकी

बताया जा रहा है कि रिश्वत मामले में पकड़ा गया प्रधान आंरक्षक रामसुरेश यादव के साथ उस समय मारपीट हो गई थी जब वह रामनगर थाना स्टाप के साथ रीवा के लौर थाना क्षेत्र में एक मुलजिम को पकड़ने गया था। मारपीट के चलते वह रीवा में अपनी एमएलसी कराकर रात में मुकुंदपुर चौकी पहुचा और वंहा बैठी लोकायुक्त की टीम के जाल में फंस गया।

Next Story