सतना

Satna : बेटी के विवाह की खुशियां मातम में बदली, ट्रेलर की टक्कर से बुलेरो सबार 3 की मौत, 4 घायल

Satna : बेटी के विवाह की खुशियां मातम में बदली, ट्रेलर की टक्कर से बुलेरो सबार 3 की मौत, 4 घायल
x
सतना (Satna News) :  बेटी के विवाह की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब तिलक का कार्यक्रम करके घर लौट रहे बुलेरो सबारों को ट्रेलर जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बुलेरो सबार तीन लोगो की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गये है। 

सतना (Satna News) : बेटी के विवाह की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब तिलक का कार्यक्रम करके घर लौट रहे बुलेरो सबारों को ट्रेलर जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बुलेरो सबार तीन लोगो की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गये है।

घटना सतना जिले के नेशनल हाईवे 30 रामपुर बघेलान थाना अंतर्गत बेला के पास की है। जंहा गुरूवार की देररात एक बजे घटी इस हदय विदारक दुर्घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस पहुची और घायल को संजय गांधी अस्पताल रीवा में भर्ती करवाया है।

तिलक चढ़ाकर लौट रहा था परिवार

पुलिस के मुताबिक सतना के नादन थाना क्षेत्र के बरहिया गांव निवासी पटेल परिवार में शादी थी। परिवार अपनी बेटी का तिलक चढ़ाने रीवा के गुढ़ थाना क्षेत्र के कोठी गांव आए थे। यहां देर रात वे अपने गांव लौट रहे थे। बेला के पास गोविंदगढ़ मोड पर यह हादसा हो गया। मृतकों में तीनों घर के सदस्य ही थे। पुलिस के मुताबिक बुलेरो रीवा के कोठी निवासी वाल्मीकि पटेल की बताई जा रही है।

बुलेरो के उड़े परखच्चे

बताया जा रहा है कि ट्रेलर तेज रफ्तार के साथ गलत दिशा की ओर से आ रहा था और आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो वाहन के परखच्चे पड़ गए।

Next Story