Rewa_Riyasat/polic woman.jpg

Satna : महिला आरक्षक ने सरकारी आवास में लगाई फांसी, रीवा की रहने वाली थी मृतिका

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
17 Apr 2021

सतना (SATNA) :  जिले के नवागांव थाना में पदस्थ महिला आरक्षक का सरकारी आवास में रस्सी से लटकता हुआ शव पाया गया है। सूचना पाकर पहुची पुलिस मर्ग कायम करके जांच कर रही है। 

मृतिका की पहचान श्रुति सिंह निवासी शाहपुर सिरमौर रीवा के रूप में की गई है। वह सतना जिले के नवागांव थाना में पदस्थ थी और कम्प्यूटर चलाने का काम करती थी। बताया जा रहा है कि वह शुक्रवार की शाम डूयुटी करके थाना परिसर में स्थित सरकारी आवास पहुची और रात में उसे जाने क्या सूझी की मौत को गले लगा लिया।

थाना परिसर में मच गई खलबली

थाना परिसर में स्थित पुलिस कालोनी के सरकारी आवास में महिला की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में खलबली मच गई। थाना स्टाप सहित आसपास के लोग माहिला के मौत को लेकर चर्चा करते रहे और हर कोई यह जानने का प्रयास करता रहा कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि महिला आरक्षक ने मौत का रास्ता चुन लिया।

बीमारी से थी परेशान

घर के लोगो का कहना है कि श्रुति सिंह कुछ समय से बीमारी थी और वह बीमारी के चलते तनाव में रहती थी। प्रथम दृष्टा में पुलिस का मानना है कि बीमारी से तंग होकर शायद यह कदम महिला आरक्षक ने उठाया है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही मौत की असली वजह सामने आयेगी।
  

SIGN UP FOR A NEWSLETTER