सतना

Satna: नाले में मिली छतिग्रस्त कार, 2 हजार सीसी नशीली कफ सिरप बरामद

Sandeep Tiwari
21 July 2021 11:14 AM GMT
Satna: नाले में मिली छतिग्रस्त कार, 2 हजार सीसी नशीली कफ सिरप बरामद
x
Satna News / सतना न्यूज़: जिले के चित्रकूट (Chitrakoot) थाना क्षेत्र के जंगल में नाले के पास छतिग्रस्त कार मिली। जिसकी स्थानीय लोगों द्वारा सूचना पुलिस को दी गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। न तो कार के अंदर को कोई व्यक्ति दिखा और न ही कार के आसपास ही कोई मिला। वही पुलिस को कार के अंदर तीन बोरी मिली जिसके अंदर करीब 2 हजार सीसी नशीली कफ सिरप मिली। 

Satna / सतना। जिले के चित्रकूट (Chitrakoot) थाना क्षेत्र के जंगल में नाले के पास छतिग्रस्त कार मिली। जिसकी स्थानीय लोगों द्वारा सूचना पुलिस को दी गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। न तो कार के अंदर को कोई व्यक्ति दिखा और न ही कार के आसपास ही कोई मिला। वही पुलिस को कार के अंदर तीन बोरी मिली जिसके अंदर करीब 2 हजार सीसी नशीली कफ सिरप मिली।

लावारिश हालत में मिली क्षतिग्रस्त कार

जानकारी के अनुसार धारकुण्डी आश्रम वाले मार्ग पर एक नाले के पास छतिग्रस्त कार मिली। जिसकी जानकारी लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान तीन बोरी में 2 हजार सीसी नशीली कफ सिरफ मिली। जिसे जब्त करते हुए जांच शुरू कर दी गई।

भाग गाये आरापी

छतिग्रस्त कार मे किसी के न मिलने से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि तस्करों का वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया। ऐसे में तस्कर वहन छोड़कर भागने में ही अपनी खैर समझी। पुलिस वाहन नम्बर यूपी 53 डीएम 9929 के आधार पर जाचं करने में लगी है। पुलिस ने बताया कि वाहन मालिक के गिरफत मे आते ही जानकारी मिल जायेगी।

Next Story
Share it