सतना

Satna Crime News : व्यापारी को चाकू मारकर शराब तस्करों ने उतारा मौत के घाट, घटना से क्षेत्र में सनसनी, दो गिरफ्तार

Satna Crime News : व्यापारी को चाकू मारकर शराब तस्करों ने उतारा मौत के घाट, घटना से क्षेत्र में सनसनी, दो गिरफ्तार
x
सतना जिले के टिकुरिया टोला में व्यापारी को चाकू मारकर बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया है।

सतना (Satna Crime News) : शहर के टिकूरिया टोला निवासी गोलू गुप्ता को रविवार की देर रात 11 बजे बदमाशों ने चाकू मारकर मौत की नींद सुला दिये। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और मामले की जांच करते हुये कार्रवाई की है। वही सतना एसपी द्वारा गठित टीमें लगातार कार्रवाई करते हुये जंहा दो हमलवारों की पकड़ लिया वही फरार एक की तलाश पुलिस कर रही है।

घर जा रहा था व्यापारी

बताया जा रहा है कि मृतक गोलू पेशे से व्यापारी था। वह रात में दुकान से घर जा रहा था। वह टिकुरिया टोला में पहुचा तो तीन की सख्या में रहे बदमाशों ने वाद-विवाद करते हुये मारपीट करने लगे। इसी बीच बदमाशों ने चाकू से हमला करके उसे लहू-लुहान कर दिये। कुछ देर में ही व्यापारी ने दम तोड़ दिया।

दो आरोपी गिरफ्तार

हत्या मामले में अविलम्ब कार्रवाई करते हुये पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपियों में मुकेश सिंह एवं विक्की गुप्ता को पुलिस मैहर से गिरफ्तार की है, जबकि एक आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।

हत्या का रहस्य बरकरार

व्यापारी की हत्या के पीछे की असली वजह क्या हैं यह अभी स्पष्ट नही हो पाया। पुलिस पकड़े गये आरोपितो से पूछताछ कर रही है। जांच के बाद ही पुलिस इस घटना का खुलासा करेगी।

Next Story