सतना

सतना कलेक्टर ने की हिस्ट्रीशीटर बदमाश के खिलाफ NSA की कार्रवाई, दर्ज हैं 31 मामले

सतना कलेक्टर ने की हिस्ट्रीशीटर बदमाश के खिलाफ NSA की कार्रवाई, दर्ज हैं 31 मामले
x
कलेक्टर सतना अनुराग वर्मा द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत NSA के तहत कार्रवाई की है.

सतना (Satna News): शहर के सेमरिया चौराहा स्थित शराब दुकान में मारपीट कर बंदूक लहराने के साथ ही विट्स कॉलेज में दहशत फैलाने वाले शातिर बदमाश राजन सिंह पुत्र उदयभान सिंह निवासी करही हाल निवासी दक्षिणी पतेरी सतना के खिलाफ कलेक्टर सतना अनुराग वर्मा द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत एनएसए के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

यहां दर्ज हैं 31 मामले

पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ जिले के सिविल लाइंन, कोलगवां, कोतवाली, सिंहपुर, नागौद सहित अन्य थानों में हत्या के प्रयास, मारपीट, रंगदारी, लूट, बलवा सहित अन्य आपराधिक मामलों के तहत कुल 31 प्रकरण दर्ज है।

कलिंजर से हुआ गिरफ्तार

बताया गया है कि जिले में अपराधिक घटनाओं का पर्याय बन चुके अपराधी राजन सिंह की पुलिस काफी समय से तलाश कर रही थी। लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस को पता चला कि आरोपपी के यूपी के कालिंजर में छिपा हुआ है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया।

वीडियो हुआ वायरल

बताया गया है कि गत दिवस आरोपी राजन ने कोलगवां थाना के सेमरिया चौक स्थित कंपोजिट वॉइन शॉप में पहुंच पर उपद्रव किया था। आरोपी ने ंबंदूक लहराते हुए दुकान के एक कर्मचारी की पिटाई भी की थी। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। पुलिस आरोपी की तलाश कर ही रही थी कि आरोपी ने विट्स कॉलेज के सुरक्षाकर्मी से रंगदारी वसूल करते हुए उसकी पिटाई कर डाली। युवक की बढ़ती आपराधिक गतिविधियों को देखते हुए एसपी ने कलेक्टर को आरोपी के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई संबंधी प्रस्ताव भेजा, जिसे कलेक्टर ने स्वीकार करते हुए एनएसए लागू कर दिया। आरोपी द्वारा पूर्व में करही पुलिस पार्टी पर फायर किए जाने की घटना को अंजाम दिया जा चुका है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story