सतना

सतना: एम्बुलेंस की ठोकर से बाइक सवार युवक की गई जान

satna news
x
Satna News: जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत केमार ओव्हरब्रिज के समीप एम्बुलेंस की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

Satna News: जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत केमार ओव्हरब्रिज के समीप एम्बुलेंस की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक युवक रमेश सिंगरहा पुत्र रामदास सिंगरहा निवासी केमार थाना रामपुर बाघेलान के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि युवक रमेश सिंगरहा अपनी बाइक में सवार होकर कहीं जा रहा था। इसी दरमियान जैसे ही वह केमार ओव्हरब्रिज के समीप पहुंचा सामने से आ रही एम्बुलेंस ने युवक की बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक घायल हो गया। परिजनों की मदद से युवक को उपचार के लिए सतना जिला चिकित्सालय ले जाया गया। यहां भर्ती रहे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताते हैं कि चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया। बताते हैं कि यहां भर्ती रहे युवक को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story