सतना

सतना: नाईट ड्यूटी को लेकर थाने में बहस, परिवार के साथ जान देने की कोशिश, अब लापता आरक्षक की पुलिस कर रही तलाश

सतना: नाईट ड्यूटी को लेकर थाने में बहस, परिवार के साथ जान देने की कोशिश, अब लापता आरक्षक की पुलिस कर रही तलाश
x
सतना: जिले के कोलगवां थाने में नाईट ड्यूटी को लेकर प्रधान आरक्षक और थाना प्रभारी से बहस के बाद आक्रोशित आरक्षक ने परिवार के साथ मिल कर जान देने की कोशिश की।

सतना: जिले के कोलगवां थाने में नाईट ड्यूटी को लेकर प्रधान आरक्षक और थाना प्रभारी से बहस के बाद आक्रोशित आरक्षक ने परिवार के साथ मिल कर जान देने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने आरक्षक को ऐसा करने से रोक दिया। अब स्थिति यह है कि संबंधित आरक्षक कमलेश सेन लापता हो गया है। आरक्षक की पत्नी द्वारा इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस आरक्षक की तलाश कर रही है।

क्या है मामला

बताया गया है कि आरक्षक कमलेश कोलगवां थाने में पदस्थ है। बीती रात आरक्षक की नाईट ड्यूटी लगी थी। अपनी ड्यूटी में वह 20 मिनट देर से लौटा था। जिस पर आरक्षक का प्रधान आरक्षक अश्वनीधर द्विवेदी से आरक्षक की नाईट ड्यूटी को लेकर बहस होने लगी। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी डीपी सिंह ने भी आरक्षक को डांट लगाते हुए सही तरीके से नाईट ड्यूटी करने की सलाह दी। इससे आक्रोशित आरक्षक थाने में ही अपने मोबाइल को जमीन में पटकते हुए तोड़ दिया। इसके बाद गुस्साया आरक्षक अपने घर चला गया।

सड़क पर लेट कर जान देने की कोशिश

बताया गया है कि थाने से कुछ दूरी पर स्थित सीताराम पेट्रोल पंप के सामने सड़क में अपने परिवार के साथ लेट कर जान देने की कोशिश की। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरक्षक और उसके परिवार को बचाया।

लापता आरक्षक को तलाश रही पुलिस

बताया गया है कि बीते दिवस आरक्षक अपनी बाइक लेकर कहीं चला गया। काफी देर तक ज वह अपने घर नही पहुंचा तो आरक्षक की पत्नी ने थाने में अपने पति के लापता होने की शिकायत की। बताते हैं कि आरक्षक के पास उसका मोबाइल भी नहीं है। जिसके कारण उसका पता नहीं चल पा रहा है। आरक्षक द्वारा किसी आत्मघाती कदम के उठाए जाने की आशंका के चलते पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

क्या कहते हैं सीएसपी

सीएसपी महेन्द्र सिंह ने बताया कि आरक्षक की तलाश की जा रही है। आरक्षक नाइट ड्यूटी नहीं करना चाहता था। विवाद के दिन आरक्षक की गैरहाजिरी लगी थी। उसने अपना मोबाइल भी तोड़ दिया था। आरक्षक लापता है। उसकी तलाश की जा रही है।

Next Story