vindhyacoronabulletin/narayan tripathi 2.jpg

Satna : मैहर विधायक का ऐलान, 100 प्रतिशत टीकाकरण होने पर नगर पालिका को देंगे 25 लाख

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
08 Jun 2021

सतना। कोरोना से बचाव के लिये सबसे कारगर वैक्सीन टीकाकरण को बताते हुए विधायक नारायण त्रिपाठी ने क्षेत्र के नागरिकों से वैक्सीन टीका लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिये वैक्सीनेशन एकमात्र उपाय है। साथ ही विधायक ने घोषणा की कि मैहर नगर पालिका अगर कोरोना टीकाकरण के लिए उत्कृष्ट कार्य करती है और अव्वल रहती है तो उसे 25 लाख रुपये की राशि से पुरस्कृत किया जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर तीन पंचायतों को भी 10.10 लाख रुपये की विकास राशि से पुरस्कृत किया जाने कहा है।

भ्रम को करें नजरअंदाज

विधायक नारायण त्रिपाठी ने आम जनता से अपील की है कि कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर फैलाई जा रही तमाम तरह की अफवाहों को नजरअंदाज कर सबको वैक्सीन के दोनों डोज लगवाना है। उन्होंने कहा है कि मैहर की जो ग्राम पंचायतें अपने नागरिकों को वैक्सीन को लेकर जागरूक कर शतप्रतिशत वैक्सीनेशन कराने में सफल होंगी ऐसी सर्वश्रेष्ठ तीन पंचायतों को पुरस्कार स्वरूप 10-10 लाख रुपये की राशि विकास कार्य के लिए विधायक निधि से दी जाएगी।

विधायक का आग्रह

उन्होंने जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया है कि वैक्सीनेशन को लेकर अफवाह फैलाने वालों से सावधान रहकर हमें शत प्रतिशत वैक्सीनेशन कराने के प्रयास करना है व इस के लिए जनता में  जागरुकता लानी है ताकि सब वैक्सीनेशन का लाभ लेकर स्वस्थ रह सकें। उन्होंने कहा कि कोरोना से जंग के लिए आत्मनिर्भर मैहर की दिशा में पहला कदम आक्सीजन प्लांट है, जो जन सहयोग से स्थापित हो चुका है व अतिशीघ्र चालू हो रहा है। मैहर सिविल अस्पताल सहित क्षेत्र के अन्य स्वास्थ्य केंद्रों पर हर वो सुविधा जुटाई जाएगी जिसकी जरूरत है। मैहर में सीटी स्कैन मशीन लगाने का कार्य भी अतिशीघ्र होने जा रहा है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER