सतना

सतना: किशोरी से बलात्कार के बाद भड़के परिजनों ने किया हंगामा, राहगीरों को पीटा

Satna MP News
x
सतना: उंचेहरा थाना क्षेत्र में बीती शाम किशोरी से दुष्कृत्य के बाद भड़के परिजनों ने बरहा तिराहे के समीप हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया।

सतना: उंचेहरा थाना क्षेत्र में बीती शाम किशोरी से दुष्कृत्य के बाद भड़के परिजनों ने बरहा तिराहे के समीप हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया। इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों ने वहां से निकल रहे लोगों की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा परिजनों को समझाने का प्रयास किया गया। लेकिन देर रात तक परिजन नहीं माने।

क्या है मामला

बताया गया है कि बीते दिवस किशोरी बिस्किट लेने घर से निकली थी। लेकिन काफी देर तक जब किशोरी घर नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी देर की तलाशी के बाद परिजनों को किशोरी मिली। बताया गया है कि परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला वह आक्रोशित हो गए। थाने पहुंच कर परिजनों ने आरोपी के हिरासत में लेने की बात की। लेकिन पुलिस ने अधिकांश पुलिस बल के बाबूपुर में होने की बात कहते हुए तुरंत ही आरोपी को पकड़ने से इंकार कर दिया। पुलिस के इस बर्ताव से परिजन इतने आक्रोशित हुए कि उन्होने हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान परिजन एसपी को भी मौके पर बुलाने की जिद पर अडे़ रहे।

युवक पर आरोप

परिजनों ने स्थानीय निवासी एक युवक पर दुष्कृत्य करने का आरोप लगाया है। बताते हैं कि युवक का घटना दिनांक को जनमदिन था। जनमदिन की पार्टी के दौरान आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कृत्य किया। अब परिजनों के आरोप में कितनी सच्चाई है इसका पता पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

दहशत में रहे स्थानीय निवासी

घटना के बाद आक्रोशित परिजनों द्वारा वहां से गुजरने वाले राहगीरों की पिटाई की गई। जिसे देखते हुए स्थानीय निवासी दहशत में रहे। आक्रोश को देखते हुए स्थानीय दुकान संचालकों ने अपनी दुकान के शटर नीचे गिरा दिए।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story