सतना

SATNA: मारपीट कर बदमाश लूट ले गए टॉवर में लगी बैटरियां, नाले में पड़ा मिला चौकीदार

Viresh Singh Baghel
15 Sep 2021 11:03 AM GMT
SATNA: मारपीट कर बदमाश लूट ले गए टॉवर में लगी बैटरियां, नाले में पड़ा मिला चौकीदार
x
सतना जिले (Satna District) के नौगाद (Nagod) थाना क्षेत्र में चौकीदार से मारपीट कर बैटरियां लूटे जाने की घटना सामने आई है।

सतना। चौकीदार के साथ मारपीट करके मोबाईल टॉवर की बैटरियां चोरी किए जाने का मामला सामने आया है। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिला (Satna District) अंतर्गत नागौद थाना (Nagod) के पिथौराबाद (pithorabad) की है। सूचना पर पहुची पुलिस मामले की जांच कर्रवाई कर रही है।

लूटपाट के ईरादे से हुई वारदात

बताया जा रहा है कि मोबाईल टॉवरमें लूटपाट के ईरादे से बदमाश चार पहिया वाहन से पहुचे थे और चौकीदार को बंधक बनाकर मारपीट किए है। उसके बेहोश हो जाने पर मोबाईल टॉवर से बैटरियां निकला ले गए।

नाले में मिला चौकीदार

मोबाईल टॉवर की सुरक्षा के लिए कम्पनी ने जिस चौकीदार को रखा है। वह घटना के नजदीक ही एक नाले में पड़ा मिला है। चौकीदार अचेत हालत में है। पुलिस उसके ठीक होने का इंतजार कर रही है। जिससे घटी घटना की पूरी जानकारी मिल सकें और बदमाशों की पहचान हो सकें।

क्षेत्र में हड़कंप

मोबाईल टॉवर में जिस तरह से चौकीदार को मारपीट कर वारदात को अंजाम दिया गया हैं। उससे क्षेत्र में सनाका खिचा हुआ है। लोग घटना को लेकर चर्चा कर रहे है तो वही सुरक्षा को लेकर परेशान रहें। बहरहाल एसपी सतना के निर्देश पर मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

Next Story
Share it