सतना

सतना में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, रीवा के 2 लोगों की मौत, एक घायल

Sandeep Tiwari
21 July 2021 10:45 PM GMT
सतना में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, रीवा के 2 लोगों की मौत, एक घायल
x
Accident News / सतना जिले के हनुमानगंज में एक सड़क हादसे में रीवा निवासी 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाइक सवार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिसकी वजह से यह घटना हुई है. 

Accident News / सतना जिले के हनुमानगंज में एक सड़क हादसे में रीवा निवासी 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाइक सवार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिसकी वजह से यह घटना हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को सतना जिले के रामपुर बाघेलान थानांतर्गत हनुमानगंज में किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी है. बाइक में 3 लोग सवार थें. जिसमें से दो लोग लल्ली पाल पुत्र संजीव पाल (18 साल), और गणेश पाल पुत्र साधू पाल (60 साल) की मौत हो गई है. जबकि संजीव पाल (40) घायल है.

मृतक लल्ली हादसे में घायल हुए संजीव का पुत्र है जबकि मृतक गणेश संजीव का रिश्तेदार है. ये सभी रीवा जिले के बैकुंठपुर थानांतर्गत मुडियारी गाँव के निवासी बताए जा रहें हैं. मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है एवं वाहन चालक की खोज की जा रही है.

Next Story
Share it