सतना

SATNA: गीत-गाने के बीच मची चीख पुकार, दर्शनार्थियों से भरा पिकअप पलटा, दो की मौत, दर्जनों घायल

satna mp news
x
Satna Accident News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले )(Satna) के रामनगर थाना क्षेत्र में दर्शनार्थियों से भरा पिकअप पलटा

Satna Accident News: दर्शनार्थियों से भरा हुआ पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे वाहन में सवार दो लोगो की मौके पर ही मौत हो जाने की खबर है, जबकि इस हादसे में दर्जनों लोग घायल हो गए है। सभी घायलों को ईलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले (Satna District) रामनगर थाना (Ramnagar Police Station) अंतर्गत सगौनी गांव के पास की है। हादसे के बाद स्थानिय लोगो ने जहां घायलों को बाहर निकाला वही सूचना पर पहुची पुलिस और एम्बुलेंस की मदद से सभी को अस्पताल ले जाया गया।

मैहर से लौट रहे थे वाहन सबार

बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन में सबार सभी लोग सीधी जिले के रहने वाले हैं। वे मैहर स्थित माता शारदा देवी का दर्शन करने गए हुए थें। जानकारी के तहत दर्शन लाभ एवं पूजा-अर्चना करने के बाद वे पिकअप से वापस अपने घर सीधी लौट रहे थें। सगौनी गांव के पास पिकअप वाहन पंहुचा और वह अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खेत में पलट गया। गनीमत रही कि वाहन खेत में पलटा है, जिसके चलते यात्रि बच गए, हांलाकि कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यात्रियों में मच गई चीख-पुकार

पिकअप वाहन में सबार लोग माता रानी का दर्शन करने के बाद हंसी-खुशी गीत-भजन गाते हुए अपने गांव जा रहे थें। वही वाहन पलट जाने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

ज्ञात हो कि दर्शनार्थियों से भरा वाहन पलटने की यह कोई पहली घटना नही है। एक माह पूर्व भी रामनगर थाना क्षेत्र में इसी तरह की घटना घटी थी। जहां मैहर शारदा माता का दर्शनलाभ लेने के लिए जा रहे वाहन सवार हादसे का शिकार हो गए थें।

Next Story