सतना

Satna Accident News: नाला में गिरी इंडिगो कार, 2 की मौत, 2 गंभीर

Saroj Tiwari
22 Dec 2021 9:35 AM GMT
sidhi mp news
x
Satna Accident News: जिले के सतना-उमरिया मार्ग पर उचेहरा थाना अंतर्गत रमपुरवा के पास एक कार देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Satna Accident News: जिले के सतना-उमरिया मार्ग पर उचेहरा थाना अंतर्गत रमपुरवा के पास एक कार देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई है जबकि दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन हालत को देखते हुए उन्हें जबलपुर के लिये रेफर किया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही उचेहरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिसे अस्पताल भिजवाया वहीं मृतकों का शव कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार टाटा इंडिगो कार में सवार प्रदीप तिवारी और राहुल पाण्डेय की मौत हो गई है जबकि दीपक गौतम एवं डीपी पटेल गंभीर रूप से घायल हुये हैं। जिन्हें उपचार के लिये जबलपुर ले जाया गया है। उक्त सभी लोग सेंट्रल एकेडमी स्कूल उमरिया के स्टाफ बताए गए हैं। बताया गया है कि तेज रफ्तार भाग रही कार अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे नाले में जा गिरी। घटना बीती देर रात की बताई गई है।

कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी आसपास के लोगों को हुई जहां पहुंच कर ग्रामीणों द्वारा उचेहरा थाना पुलिस को सूचना दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कार में सवार लोगों को ग्रामीणांे एवं पुलिस की मदद से बाहर निकाला गया। जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई थी जबकि दो लोग गंभीर थे जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। तत्पश्चात घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें जबलपुर के लिये रेफर कर दिया गया है।

Next Story