सतना

Satna : डिब्बा बनाने वाले कारखाने में हादसा, रोलर में फंसा मालिक का सिर, हो गई मौत

Satna : डिब्बा बनाने वाले कारखाने में हादसा, रोलर में फंसा मालिक का सिर, हो गई मौत
x
Satna News / सतना न्यूज़ : डिब्बा बनाने वाली मशीन के सुधार के दौरान अचानक से चल जाने पर कारखाना मालिक का सिर रोलर में फंस गया। आसपास काम कर हरे लोगों ने मशीन बंद किया। वही घायल को ऑटो की सहायता से तुरंत जिला चिकित्साल ले गये। लेकिन वहां जांच के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही मामले की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस जांच कर रही है। पीएम के उपरांत शव परिजनों के सौंप दिया गया है। 

Satna News / सतना न्यूज़ : डिब्बा बनाने वाली मशीन के सुधार के दौरान अचानक से चल जाने पर कारखाना मालिक का सिर रोलर में फंस गया। आसपास काम कर हरे लोगों ने मशीन बंद किया। वही घायल को ऑटो की सहायता से तुरंत जिला चिकित्साल ले गये। लेकिन वहां जांच के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही मामले की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस जांच कर रही है। पीएम के उपरांत शव परिजनों के सौंप दिया गया है।

अचानक बंद हो गई थी मशीन

जानकारी के अनुंसार कोतवाली थाना आर्तगत जवाहर नगर में संचालित डिब्बा बानाने वाले कारखाने के मालिक शारदा अग्रवाल की मौत मशीन के रोलर में फंस जाने से हो गई। सुबह कारखाना पहुंचे शारदा अग्रवाल ने मशीन चालू किया तो पता चला कि मशीन का रोलर नही घूम रहा है।

ऐसे में वह मशीन की स्वीच चालू ही रही और वह मशीन को चलाने का प्रयसा करने लगे। वही अचानक से मशीन चल पडी और उनका सिर उसी मशीन के रोलर में जा फंसा। जिससे उन्हे काफी चोट आई। लहूलुहान हालत में उन्हे लोगों ने अस्पताल पहुचाया।

बताया जाता है कि कारखाने के कर्मचारिओं ने हादसे की जानकारी शारदा प्रसाद के भाई राजेश को जानकारी दी। वहां अस्पताल में डाक्टरो ने जांच के बाद शारदा प्रसाद को मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना की जानकारी होते ही जिला अस्पताल पहुची और पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। आगे की जांच पुलिस कर रही है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story