सतना

Satna : 11 थानों में दर्ज 23 चोरियों का पर्दाफाश, 18 लाख रूपये का सोना-चांदी बरामद, कारोबारी सहित 5 गिरफ्तार

Suyash Dubey
9 July 2021 8:46 PM GMT
Satna : 11 थानों में दर्ज 23 चोरियों का पर्दाफाश, 18 लाख रूपये का सोना-चांदी बरामद, कारोबारी सहित 5 गिरफ्तार
x
Satna / सतना। 11 थानों में दर्ज 23 चोरियों का सतना जिले (Satna District) की पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पकड़े गये चोरी के आरोपियों से पुलिस ने 18 लाख रूपये कीमत का सोना-चांदी बरामद किया है। यह जानकारी सतना में पुलिस (Satna Police) अधिकारियों ने खुलासे के दौरान दी है। 

Satna / सतना। 11 थानों में दर्ज 23 चोरियों का सतना जिले (Satna District) की पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पकड़े गये चोरी के आरोपियों से पुलिस ने 18 लाख रूपये कीमत का सोना-चांदी बरामद किया है। यह जानकारी सतना में पुलिस (Satna Police) अधिकारियों ने खुलासे के दौरान दी है।

कारोबारी सहित 5 गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चोर गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था। उनके निशान देही पर चोरी के आभूषण की खरीदी करने वाले एक कारोबारी के खिलाफ भी मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ के बाद पुलिस ने चोरी किये गये 11 लाख रूपये कीमत के सोने के आभूषण और 6 लाख रूपये कीमत की चांदी के आभूषण बरामद किये है।

रीवा और सतना में कर रहे थें चोरी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पकड़े गये अरोपी नकाब लगाकर घटना को अंजाम दे रहे थे। वे रीवा और सतना जिले (Rewa-Satna District) के 23 थानों में दर्ज चोरी की घटनाओं को कबूला है। पुलिस अभी गिरोह के लोगो से पूछताछ कर रही हैं। उम्मीद है कि अभी और चोरी मामले खुल सकते है।

लगातार हो रही थी घटनाएं

ज्ञात हो कि रीवा, सतना सहित आसपास के जिलों में लगातार चोरी की घटनाओं से पुलिस की किरकिरी हो रही थी। इसके बीच ही सतना पुलिस (Satna Police) की मेहनत रंग लाई और बढ़ती चोरी की घटनाओं के बीच पूरी गैंग को ही पुलिस ने सलाखो के पीछ पहुचा दिया।

Next Story
Share it