सतना

रीवा की महिला सतना में कर रही थी गांजा तस्करी, पुलिस के लगी हाथ

रीवा की महिला सतना में कर रही थी गांजा तस्करी, पुलिस के लगी हाथ
x
सतना की कोलगंवा पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में महिला को किए गिरफ्तार

Rewa MP News: मादक प्रदार्थो के खिलाफ पुलिस भले ही लगातार कार्रवाई कर रही हो, लेकिन तस्करों के अंदर ऐसी कार्रवाई का कोई भय नजर नही आ रहा है। हद तो तब हो गई जब मादक प्रदार्थो की तस्करी में पुरूष ही नही महिलाएं भी आगे आ रही है। ऐसा ही एक मामला सतना जिले में सामने आया है।

आ रही खबरों के तहत सतना शहर के कोलगंवा थाना की पुलिस एक महिला को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से डेढ़ लाख रूपये कीमत का गांजा जब्त कर लिया है। पकड़े गए गांजा मामले में पुलिस एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई कर ही है। वही फरार चले रहे अन्य तीन तस्करों की तलाश कर रही है।

रीवा की रहने वाली है महिला गांजा तस्कर

जो जानकारी आ रही है उसके तहत पकड़ी गई महिला गांजा तस्कर रीवा की रहने वाली है। वह सतना शहर के सिद्धार्थ नगर में किराए का कमरा लेकर गांजा तस्करी का कारोबार संचालित कर रही थी। इसी बीच कोलगंवा थाना की पुलिस को सूचना मिल गई और पुलिस सिद्धार्थ नगर में दबिश देकर महिला को हिरासत में ले लिया। उसके पास रखे हुए गांजा के पैकट पुलिस ने जब्त कर लिए है।

15 नग पैकेट मिले गांजा

महिला ने पुलिस को बताया कि जो पैकट उसके घर में रखे हुए थें वह शशिकांत पटेल, मोना चौधरी नागौद एवं बालकृष्ण उपाध्याय का है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि महिला गांजा का पैकट घर में रख कर उक्त ग्राहकों के इंतजार में थी। इसी बीच पुलिस को मुख्बीर से सूचना प्राप्त हुई कि महिला गांजा बिक्री करने की फिराक में है। पुलिस ने सिद्धार्थ नगर स्थित उसके घर पहुच गई। महिला जब तक कुछ कर पाती, उसके पहले ही पुलिस रीवा निवासी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story