सतना

चलती ट्रेन में महिला से रेप: दुष्कर्म के बाद महिला को सतना स्टेशन में फेंका, बोगी लॉक कर ली; रीवा स्टेशन से पहले पकड़ा गया आरोपी

चलती ट्रेन में महिला से रेप: दुष्कर्म के बाद महिला को सतना स्टेशन में फेंका, बोगी लॉक कर ली; रीवा स्टेशन से पहले पकड़ा गया आरोपी
x
कटनी और सतना के बीच चलती ट्रेन में महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने महिला को सतना स्टेशन में बोगी से बाहर फेंक दिया था।

सतना/कटनी: विधानसभा चुनाव कराने के लिए पुलिस फोर्स के लिए चलाई गई स्पेशल ट्रेन में महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। दुष्कर्म कटनी से सतना के बीच रविवार की देर रात किया गया है। ट्रेन जब सतना स्टेशन पर रुकी तो दुष्कर्म के आरोपी ने महिला को बोगी के बाहर फेंक दिया और बोगी को अंदर से लॉक कर दिया।

आधे घंटे तक जीआरपी के जवान गेट खुलवाने का प्रयास करते रहें, लेकिन वे असफल रहें। सतना से रवाना होने के बाद रीवा से पहले बगहाई में ट्रेन को फिर रुकवाया गया और गेट तोड़कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी गिरफ्तार, कटनी जीआरपी के सुपुर्द किया गया

जीआरपी का दावा है कि आरोपी ने खुद को टॉयलेट में बंद कर लिया था। गेट तोड़कर उसे गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार हुआ दुष्कर्म का आरोपी कमलेश कुशवाहा उत्तरप्रदेश के बांदा का रहने वाला है। उसे कटनी जीआरपी के सुपुर्द कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव कराने के लिए पुलिस फोर्स के लिए चलाई गई स्पेशल ट्रेन खाली थी और कटनी की तरफ से लौट रही थी। पकरिया स्टेशन में ट्रेन काफी देर तक खड़ी रही। इसी दौरान पीड़िता ट्रेन में चढ़ी और आरोपियों ने उसे दबोच लिया।

पीड़िता ने बताया "मुझे उचेहरा जाना था। ट्रेन पकड़ने के लिए पकरिया स्टेशन पहुची। ट्रेन काफी देर तक खड़ी थी। मैं स्टेशन पर घूम रही थी तब पता चला कि ये ट्रेन उचेहरा होकर जाने वाली है। ट्रेन खाली थी और मैं उस पर चढ़ गई। ट्रेन कुछ देर तक खड़ी रही तब मैं टॉयलेट गई। इसी दौरान कोई अज्ञात शक्स मेरे पीछे आया। वो कौन था मैं उसे न देख पाई और न पहचानती हूं। उसने मुझे अपने साथ टॉयलेट में बंद कर लिया और इतने में ट्रेन चल पड़ी। वह मेरे साथ मारपीट करने लगा और जबरदस्ती करने लगा। मैं चिल्लाई लेकिन वहाँ मदद के लिए कोई नहीं था। उसने मेरे साथ रेप किया और फिर सतना स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो मुझे ट्रेन के बाहर फेंककर गेट बंद कर दिया। जहां मैंने स्टेशन में जीआरपी थाना में शिकायत की।"
Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story