सतना

एमपी के सतना में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला, आरोपी का घर जमींदोज

Sanjay Patel
18 Aug 2023 9:58 AM GMT
एमपी के सतना में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला, आरोपी का घर जमींदोज
x
MP News: मध्यप्रदेश के सतना जिले में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में प्रशासन ने आरोपी के घर को जमींदोज कर दिया है। प्रशासन ने आज सुबह 9 बजे से घर गिराने की कार्रवाई प्रारंभ की।

मध्यप्रदेश के सतना जिले में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में प्रशासन ने आरोपी के घर को जमींदोज कर दिया है। प्रशासन ने आज सुबह 9 बजे से घर गिराने की कार्रवाई प्रारंभ की। आरोपी के घर तक पहुंचने के लिए मार्ग काफी संकरा होने के कारण वहां तक जेसीबी के पंजे नहीं पहुंच सके। ऐसे में नगर निगम की टीम ने ब्रेकर, हथौड़ों और सब्बल का उपयोग कर निर्माण को ढहा दिया।

पुलिस व नगर निगम के अधिकारी रहे मौजूद

सतना में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी राकेश वर्मन उर्फ राकेश सोधिया के घर गिराने की कार्रवाई शुक्रवार को की गई। जीवन ज्योति कॉलोनी में गली के अंदर आरोपी ने अवैध निर्माण कर रखा था। जिसके बाद वहां तक जेसीबी नहीं पहुंची लिहाजा टीम ने हथौड़े और सब्बल की मदद ली। इस दौरान मौके पर पुलिस और नगर निगम के अधिकारी, कर्मचारी सुबह ही मौजूद थे। कार्रवाई के दौरान एडीएम सिटी नीरज खरे, सीएसपी महेन्द्र सिंह, टीआई कोतवाली शंखर द्विवेदी, टीआई कोलगवां सुदीप सोनी, आरआई वीरेश सिंह, विभूर्ति चतुर्वेदी, पटवारी बृजेश निगम, ननि अतिक्रमण दस्ता प्रभारी अनिल श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

10 साल की सजा काट चुका है आरोपी

5 वर्षीय मासूम के साथ घृणित कार्य करने वाला आरोपी राकेश वर्मा इसके पूर्व भी जेल में बंद था। वह दुष्कर्म के एक मामले में 10 वर्ष की सजा काटकर बाहर आया था। जेल से बाहर आने के बाद सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मासूम को अपने साथ ले गया और दरिंदगी की। गुरुवार को अदालत में पेश कर आरोपी राकेश वर्मन को जेल भेज दिया गया है। सीएसपी महेन्द्र सिंह के मुताबिक आरोपी द्वारा वर्ष 2012 में भी टिकुरिया टोला क्षेत्र में साढ़े 4 वर्षीय मासूम के साथ घृणित कार्य किया गया था। जिसमें अदालत ने उसको 10 वर्ष कारावास की सजा सुनाई थी। सजा काटकर निकलने के बाद उसने पुनः उसी तरह की घटना को अंजाम दिया। आरोपी के खिलाफ थाने में अन्य मामले भी दर्ज हैं।

Next Story