सतना

Raipur Tyre Blast Video: रायपुर में बुलडोजर का टायर फटने से सतना के 2 मजदूरों की मौत, देखें वीडियो

Raipur Tyre Blast Video: रायपुर में बुलडोजर का टायर फटने से सतना के 2 मजदूरों की मौत, देखें वीडियो
x
Raipur Tyre Blast Video: रायपुर के स्टील प्लांट में बुलडोजर के टायर में हवा भरते वक़्त वह अचानक से ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में 2 मजदूरों की मौत हो गई

Tyre Blast Video Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सिलतरा में गुरुवार को बुलडोजर के टायर फटने से 2 मजरूरों की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना का वीडियो इंटरनेट में तेज़ी से वायरल हो रहा है. रायपुर टायर ब्लास्ट वीडियो के नाम से इंटरनेट में लोग इस दिल दहला देने वाले वीडियो को शेयर कर रहे हैं. बताया गया है कि सिलतरा के स्टील प्लांट में जिन दो मजदूरों की मौत हुई है वो मध्य प्रदेश के सतना जिले के रहने वाले हैं.

Bulldozer Tyre Blast Video Raipur:

वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है की एक शख्स बुलडोजर के टायर में हवा भर रहा है. मौके पर 4 लोग मौजूद थे, जिनमे से 2 बहार निकल जाते हैं और एक अन्य टायर में हवा भरने में मदद करने के लिए आता है. अभी अचानक से टायर फट जाता है. रिम में बैठा हुए शख्स के शरीर के चीथड़े उड़ जाते हैं जबकि दुसरे व्यक्ति का शरीर हवा में 5 फ़ीट ऊपर उड़ जाता है. बदनसीबी ने दोनों मजदूरों की इस दिल दहला देने वाली घटना में मौत हो गई है।

सतना के के रहने वाले हैं मृतक

इस घटना की रिकॉर्डिंग स्टील प्लांट में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है. यह घटना धनकुल स्टील प्लांट की बताई जा रही है. यहां सर्विस के काम से बुलडोजर आया था, जिसके टायर में हवा भरी जा रही थी. अचनाक से प्रेशर ज़्यादा हो गया और वह फट गया. मरने वाले दोनों व्यक्ति सतना जिले हैं जिनके नाम राजपाल सिंह और प्रांजल नामदेव हैं.

सिर फट गया

टायर के फटने के बाद रिम के टुकड़े मृतकों के सिर में जा टकराए, जिससे दोनों मृतकों का सिर फट गया और खून बहने से उनकी मौत हो गई. धमाके के वक़्त उनके साथी भी मौजूद थे लेकिन वो काफी दूर खड़े थे. प्रांजल नामदेव और राजपाल सिंह टायर में हवा भरने का काम कर रहे थे.

पुलिस जांच कर रही है

इस घटना के बाद रायपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. CCTV देखकर यह साफ़ पता चलता है कि हादसे की वजह टायर फटना ही है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को यह दुखद जानकारी दी है. सतना मेंदोनों मृतकों के परिवार वालों में हाहाकार मचा हुआ है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है इसके बाद उन्हें सतना लाने के लिए भेज दिया जाएगा।

राजपाल और प्रांजल सतना से पैसे कामने के लिए रायपुर गए हुए थे, उनपर परिवार की जिम्मेदारियां थीं, लेकिन एक टायर के फरने से 2 परिवारों के घर के चिराग बुझ गए। घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Next Story