सतना

एमपी के सतना में कार में मिली प्रापर्टी डीलर की लाश, कनपटी में लगी थी गोली

एमपी के सतना में कार में मिली प्रापर्टी डीलर की लाश, कनपटी में लगी थी गोली
x
MP Satna News: स्थानीय लोगों द्वारा कार लाश होने की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की।

MP Satna News: एमपी के सतना में जिले के सिविल लाइंस थाना अंतर्गत सहारा सिटी के समीप एकांत स्थान में खड़ी कार में प्रापर्टी डीलर की लाश पाई गई। प्रापर्टी डीलर की कनपटी में गोली लगी थी, समीप ही पिस्टल पड़ी थी। मौके पर पहुंची सिविल लाइंस पुलिस के साथ ही एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना कर जांच शुरू की। पुलिस द्वारा फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्कॉड की टीम की भी मदद ली जा रही है। प्रापर्टी डीलर की मौत का कारण हत्या है या आत्महत्या इसका पता जांच के बाद ही चल पाएगा।

गौरतलब है कि सतना-नागौद मार्ग पर सोहावल मोड़ के आगे सहारा सिटी के समीप खड़ी सफेद रंग की कार में खून से लथपथ लाश मिलने से हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा कार लाश होने की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की।

कनपटी से निकल कर छत पर लगी गोली

बताया गया है कि लाश कार की स्टेयरिंग में झुकी हुई थी। कार की दाहिनी तरफ कनपटी पर गोली लगी थी। गोली बाई ओर से निकल कर कार कर छत से टकराई थी। कार के आगे की तरफ के दोनो कांच खुले हुए थे। सीट और दरवाजे पर खून लगा हुआ था। मृतक के पैर के समीप ही पिस्टल पड़ी थी।

युवक की हुई शिनाख्त

युवक की शिनाख्त पुलिस द्वारा सुंदरम कुमार मिश्रा पुत्र रामभवन मिश्रा निवासी 121 वार्ड नंबर 5 बाजार टोला सितपुरा थाना नागौद सतना के रूप में की गई है। कार युवक के नाम ही पंजीकृत है। मृतक प्रापर्टी डीलर था, काफी समय से सतना के पतेरी मोहल्ले में किराए का घर लेकर रहता था। उसके पास 12 बोर की बंदूक का लाइसेंस भी था, लेकिन उसकी लाश के समीप पुलिस को 9 एमएम की पिस्टल मिली है।

हत्या आत्महत्या में उलझी पुलिस

युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है, इसके बारे में अभी पुलिस कुछ नहीं कह रही है। हालांकि पारिस्थिजन्य साक्ष्य को देखते हुए मामला आत्महत्या का माना जा रहा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। अगर मामला आत्महत्या का है तो इसका कारण भी पता लगाने की बात पुलिस ने कही है।

पूर्व में भी ऐसे ही अवस्था में मिली थी लाश

सतना शहर के पतेरी मोहल्ला में ही रहने वाले प्रापर्टी डीलर अरविंद गुप्ता की लाश लगभग आठ वर्ष पूर्व कार में ऐसी ही अवस्था में मिली थी। अरविंद का शव मैहर क्षेत्र के नरौरा मोड़ के समीप कार में पाया गया था। अरविंद की हत्या की गई थी, पुलिस ने इस मामले में एक भाजपा नेता को संदेह के घेरे में लेकर गिरफ्तार किया था।

वर्जन

पुलिस हर पहलू को ध्यान में रख कर जांच कर रही है। युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है इसका पता जो जांच के बाद ही चल पाएगा।

महेन्द्र सिंह, सीएसपी सतना

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story