सतना

सतना में नाबालिग का अपहरण और दुष्कृत्य के आरोपी को पुलिस ने बिहार से किया गिरफ्तार, नासिक में मिली पीड़िता

Rewa MP News
x
Satna MP News: नाबालिग का अपहरण और गलत काम करने के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार कर लिया है।

सतना- नाबालिग का अपहरण और गलत काम करने के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक देवा पासवान को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 363, 366, 376, 3-4 पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

क्या है मामला

बताया गया है कि 13 जनवरी को नाबालिग के पिता द्वारा अपनी पुत्री के गुमशुदगी की शिकायत थाने में की थी। पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी परिप्रेक्ष्य में गत दिवस पुलिस को पता चला कि नाबालिग नासिक के बाल निरीक्षण गृह में है। सूचना के बाद सतना पहुंची पुलिस टीम नाबालिग को अपने साथ रामपुर थाना लेकर आई।

जहां किशोरी ने पुलस को बताया कि आरोपी देवा उसे बहला-फुसला कर नासिक ले गया। जहां आरोपी ने उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद उसे अकेले नासिक शहर में छोड़ कर भाग गया। किशोरी के बयान के बाद पुलिस ने अपहरण, दुष्कृत्य सहित अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू की।

लोकेशन ट्रेस कर बिहार पहुंची पुलिस

पुलिस ने बताया कि किशोरी के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी देवा की तलाश शुरू की। सायबर सेल की मदद से पुलिस को आरोपी की लोकेशन बिहार की मिली। जिसके बाद रामपुर बाघेलान की पुलिस टीम आरोपी को पकड़ने के लिए बिहार रवाना हुई। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे सतना ले आई। जहां पूछताछ में आरोपी ने किशोरी का अपहरण और दुष्कृत्य की बात स्वीकार कर ली।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story