सतना

एमपी के सतना में विवाद सुलझाने गए वृद्ध की लाठी से पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Singrauli MP News
x
MP Satna Murder News : घायल वृद्ध की चिकित्सालय के सर्जरी आईसीयू वार्ड में बीती रात उपचार के दौरान मौत हो गई।

MP Satna Murder News : एमपी के सतना में मारपीट के मामले को सुलझाने गए वृद्ध की आधा दर्जन रहे आरोपियों ने लाठी से बेदम पिटाई कर दी। घायल वृद्ध को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल रीवा लाया गया। चिकित्सालय के सर्जरी आईसीयू वार्ड में भर्ती रहे वृद्ध की बीती रात उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक वृद्ध के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। यह मामला सतना जिले क अमरपाटन थाना अंतर्गत बछरा गांव का बताया गया है।

पुलिस ने बताया कि वृद्ध बाबूलाल कोल निवासी बछरा 61 वर्ष के पुत्र रमेश का गत दिवस गांव के कुछ लोगों से विवाद हुआ था। इस विवाद के कारण आरोपियों ने रमेश की लाठी से बेदम पिटाई कर दी। ग्रामीणों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया। रमेश के पिता बाबूलाल को जब घटना का पता चला तो वह विवाद को सुलझाने आरोपियों के पास गया। जहां आरोपियों ने समझाने की बजाय वृद्ध से मारपीट शुरू कर दी। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने वृद्ध पर ताबड़तोड़ लाठी से हमला कर उसे घायल कर दिया। परिजनों द्वारा घायल वृद्ध को उपचार के लिए अमरपाटन स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से वृद्ध को सतना जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि सतना अस्पताल में भर्ती रहे वृद्ध की बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे एसजीएमएच रीवा रेफर कर दिया। एसजीएमएच के सर्जरी आईसीयू वार्ड में भर्ती रहे वृद्ध को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

विवाद का कारण

बताया गया है कि गांव के कुछ लोग आपस में विवाद कर रहे थे। रमेश को जब यह पता चला तो वह आरोपियों के बीच हस्तक्षेप करते हुए मामले को शांत कराने लगा। इसी बात के चलते आरोपियों ने रमेश की पिटाई कर दी थी। इसके बाद रमेश के पिता ने विवाद को शांत कराने आरोपियों के पास गया, जहां आरोपियों ने उसकी भी पिटाई कर दी।

Next Story