सतना

एमपी के सतना में घर के अंदर सो रहे वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Sanjay Patel
3 Jun 2023 11:27 AM GMT
एमपी के सतना में घर के अंदर सो रहे वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
x
MP News: मध्यप्रदेश के सतना में एक वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। वृद्ध अपने घर में सो रहा था इस दौरान उसको मौत के घाट उतार दिया गया।

मध्यप्रदेश के सतना में एक वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। वृद्ध अपने घर में सो रहा था इस दौरान उसको मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या की इस वारदात से गांव में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। वहीं शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

धारदार हथियार से चोट के मिले निशान

सतना जिले के कोटर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहनिया सेमरी निवासी चंद्रभान द्विवेदी पिता वंशरूप द्विवेदी 65 वर्ष की शुक्रवार की रात अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। बताया गया है कि चंद्रभान अपने कच्चे घर की ओसारी में बिस्तर सो रहे थे। जहां उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया। खून से लथपथ उनका शव बिस्तर में पाया गया। उनके सिर एवं चेहरे पर धारदार हथियार से चोट के निशान पाए गए हैं। हाथ और बाई जांघ पर भी घाव मिले हैं। हत्या की इस वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। मौके पर कोटर थाना प्रभारी रविन्द्र द्विवेदी पुलिस बल के साथ पहुंचे जिनके द्वारा जांच प्रारंभ कर दी गई है।

घर के दरवाजे और ताले टूटे पाए गए

पुलिस के मुताबिक उनके घर के दरवाजे और ताले टूटे पाए गए। जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि चंद्रभान की हत्या चोरों ने की है। ऐसा माना जा रहा है कि चोरी की नीयत से चोर घर के अंदर दाखिल हुए होंगे किंतु चंद्रभान की नींद खुल गई होगी। जिससे चोरों ने उन पर हमला बोल दिया। कच्चे घर की ओसारी में चंद्रभान का रक्तरंजित शव बिस्तर पर पड़ा था। वारदात की रात घर पर मृतक के अलावा उनका बड़ा बेटा सतीश द्विवेदी और बहू पीछे की ओर बने पक्के मकान के अपने कमरे में थे। जबकि छोटी बहू अपने कमरे में सो रही थी। मृतक और उसका बड़ा बेटा सतीश घर पर ही रहकर खेती किसानी का काम करते थे। जबकि उनका छोटा बेटा बाहर रहता है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अब यह पता लगाने में जुट गई है कि आखिर हत्या किन कारणों से हुई और इसके पीछे किसका हाथ है।

Next Story