सतना

SATNA NEWS: मुंडन की खुशियां चीख-पुकार में बदली, पिकअप पलटने से एक की मौत, 22 घायल

SATNA NEWS: मुंडन की खुशियां चीख-पुकार में बदली, पिकअप पलटने से एक की मौत, 22 घायल
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सतना (Satna) के मैहर (Maihar) से मुंडल कराकर लौट रहे श्रद्धालु से भरी पिकअप पलट गई।

Satna Road Accident News: मुंडन कराकर घर लौट रहे पिकअप सवार श्रद्धालु हादसे का शिकार हो गए और इस घटना में 16 वर्षीय कीर्ति पटेल की मौत हो गई, जबकि 22 लोग घायल हो गए है। दुर्घटना एमपी के सतना जिल (Satna District) अंतर्गत मैहर (Maihar) के राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) स्थित ग्राम कोदैली के पास की है। घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल ले जाए गया।

खेत में घुसी और पलट गई पिकअप

बताया जा रहा है कि पटेल परिवार के लोग घर से मैहर (Maihar) स्थित माता शारदा देवी (Maa Sharda Devi) के मंदिर बच्चे का मुंडन कराने गए हुए थें। दर्शन पूजा करके वे सभी लौट रहे थें। हाईवे मार्ग में पिकअप वाहन काफी रफ्तार में था और कोदैली गांव के पास वाहन अनियत्रित होकर धान के खेत में धुस कर पलट गया।

चीख-पुकार में बदली खुशियां

बच्चे के मुंडल संस्कार एवं माता की पूजा-अर्चना करके हंशी-खुशी गीत गाते हुए लौट रहे पिकअप सवारों में दुघर्टना के चलते चीख पुकार मच गई। वही आसपास मौजूद लोगो की नजर जैसे ही दुर्घटना वाले स्थान पर पड़ी तो वे मौके पर पहुच गए और वाहन में फसे लोगो को बाहर निकालने के साथ ही पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दिए। हादसे की वजह वाहन की रफ्तार और अनियंत्रित होना बताया जा रहा हैं। ज्ञात हो कि वाहन चालक जहां पिकअप वाहन में छमता से ज्यादा लोगो को सवार किए हुए था वही तेज रफ्तार से हाईवे में वाहन दौड़ा रहा था। जिसके चलते वाहन सबार 23 लोग हादसे का शिकार हो गए

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story