सतना

एमपी के सतना में युवक ने पत्नी को पीटा, ओवरब्रिज से नीचे फेंकने की कोशिश, यह है मामला

Sanjay Patel
27 Jun 2023 11:14 AM GMT
एमपी के सतना में युवक ने पत्नी को पीटा, ओवरब्रिज से नीचे फेंकने की कोशिश, यह है मामला
x
MP News: एमपी के सतना में एक युवक ने अपनी पत्नी को जमकर पीटा। इसके बाद उसे रेलवे ओवर ब्रिज से रेलवे ट्रैक पर फेंकने की कोशिश की।

एमपी के सतना में एक युवक ने अपनी पत्नी को जमकर पीटा। इसके बाद उसे रेलवे ओवर ब्रिज से रेलवे ट्रैक पर फेंकने की कोशिश की। इस दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने युवक को पकड़कर जमकर धुनाई की। सतना ओवरब्रिज पर हुए इस घटनाक्रम के दौरान लोगों की काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई। जिससे शहर की यातायात व्यवस्था बाधित हो गई।

भीड़ ने किया महिला का बचाव

सतना के रेलवे ओवर ब्रिज में मंगलवार की दोपहर एक बाइक सवार युवक अपनी बाइक खड़ी कर फुटपाथ पर महिला को पीटने लगा। इस दौरान महिला चीख चिल्ला रही थी। उसका पति उसे पीटे जा रहा था। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पति ने महिला को ब्रिज की रेलिंग से नीचे ट्रैक पर फेंकने की कोशिश शुरू कर दी। जिसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने महिला का बीच बचाव करते हुए उसके पति को पकड़कर जमकर धुनाई की। पिटाई के दौरान युवक के कपड़े भी फट गए। वह ब्रिज पर ही अपनी बाइक छोड़कर मौके से भाग निकला। जबकि महिला फुटपाथ ही रोती बिलखती बैठी रही। ब्रिज पर जाम लगे होने के कारण जब ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने माजरा समझते हुए महिला को उपचार के लिए पहले जिला अस्पताल इसके बाद सिटी कोतवाली थाने भेजा।

दो दिन पहले हुआ था झगड़ा

बताया गया है कि महिला लक्ष्मी चौधरी से तीन वर्ष पूर्व रवि सोंधिया नामक युवक ने लव मैरिज की थी। महिला का पति हलवाई का काम करता है। दोनों राजेन्द्र नगर में किराए का कमरा लेकर रहते हैं। जबकि रवि का घर जीवन ज्योति कॉलोनी में है। जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच दो दिन पहले झगड़ा हुआ था। जिसकी वजह से महिला का पति अपने घर जीवन ज्योति कॉलोनी में चला गया। उसकी पत्नी सुबह उसे मनाने जीवन ज्योति कॉलोनी गई थी किंतु रवि नहीं माना। जिसके बाद वह पैदल ही राजेन्द्र नगर के लिए निकल पड़ी थी। इस दौरान रवि ने उसे फोन किया और जानना चाहा कि वहां कहां पर है। जब पत्नी ने ओवर ब्रिज के समीप होने की जानकारी दी तो उसका पति वहां आ धमका और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उसे पुल से नीचे फेंकने की कोशिश भी की। किंतु लोगों ने उसे बचा लिया। सिटी कोतवाली पुलिस ने युवती का बयान लेकर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

Next Story