सतना

MP Satna News: दो पक्षों में चला चाकू, पिता-पुत्र सहित तीन घायल

MP Satna News: दो पक्षों में चला चाकू, पिता-पुत्र सहित तीन घायल
x
MP Satna News: चाकूबाजी की यह घटना बीती रात जिले के सिटी कोतवाली अंतर्गत बजरहा टोला की है।

MP Satna News: चाकूबाजी की घटना में पिता-पु़त्र सहित तीन लोग जख्मी हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए सतना जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जिसमें से दो घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि एसजीएमएच के सर्जरी वार्ड में भर्ती एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनो पक्ष के लोगों द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। चाकूबाजी की यह घटना बीती रात जिले के सिटी कोतवाली अंतर्गत बजरहा टोला की है।

पुलिस ने बताया कि बीती रात बजरहा टोला में दो पक्षों के बीच जम कर चाकू चला। इस घटना के कारण दोनो पक्षों को मिला कर तीन लोग घायल हुए हैं। देर रात घटित इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। घायलों को सतना और रीवा अस्पताल भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही घटना के सही कारण का पता चल पाएगा। दोनो पक्षों के शिकायत के बाद पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

क्यों चला चाकू

पुलिस ने बताया कि बजरहा टोला निवासी अरूण जाटव का बीती रात मोहल्ले के ही छोटू जाटव से नशे की हालत में विवाद हो गया था। विवाद बढ़ता अरूण के भाई अतुल ने मामले को शांत कराया। कुछ समय बाद चाकू लेकर पहुंचे छोटू जाटव ने अतुल पर चाकू से हमला कर दिया। बताते हैं कि इस दौरान बीच बचाव करने पहुंचे अतुल के पिता कांशीराम पर भी छोटू ने चाकूM से हमला कर उसे घायल कर दिया। पिता और भाई पर चाकू से हमले के बाद आक्रोशित अरूण ने छोटू के पेट पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। इस प्रकार चाकूबाजी की घटना में अतुल जाटव और उसके पिता कांशीराम के अलावा दूसरे पक्ष से छोटू जाटव भी घायल हो गया।

Next Story