सतना

MP Satna News: भरभरा कर कच्ची दीवार गिरने से, मवेशी और वृद्ध की गई जान

RaipurNew Years picnic was expensive for teacher fell in ditch taking selfie with friends died
x
सांकेतिक तस्वीर 
MP Satna News In Hindi: अचानक दीवार गिरने से एक गाय और वृद्ध उसकी चपेट में आ गए।

MP Satna News: एमपी के सतना जिले (Satna District) के अमरपाटन थाना अंतर्गत उमरी गांव में दीवार गिरने से उसकी चपेट में आए वृद्ध और मवेशी की मौत हो गई। संजय गांधी अस्पताल में भर्ती रहे वृद्ध की मौत के बाद उसके शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि उमरी निवासी श्यामलाल कोल पुत्र चुनबाधी कोल 65 वर्ष के कच्चे मकान की दीवार बीते दिवस अचानक गिर गई। दीवार गिरने से एक गाय और वृद्ध उसकी चपेट में आ गए। ग्रामीणों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने वृद्ध और मवेशी को मलबे के नीचे से बाहर निकाला। बताया गया है कि मलबे के नीचे दबने के कारण मवेशी की जहां तत्काल मौत हो गई थी वहीं वृद्ध को मरणासन्न हालत में रामपुर बाघेलान ले जाया गया। जहां से वृद्ध को सतना जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे वृद्ध की गंभीर हालत होने पर उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया। यहां भर्ती रहे वृद्ध को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

बनी रहती है हादसे की संभावना

बताया गया है कि ग्रामीण अंचल में बारिश के मौसम में दीवार गिरने के अधिकतर मामले सामने आते रहते हैं। बारिश के कारण कच्ची दीवार के गिरने की संभावना हमेशा ही बनी रहती है। कई बार इस हादसे के कारण लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story