सतना

बिजली के खंभे से टूट गई एलटी लाइन, चपेट में आये युवक की मौत

Rewa MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

सतना जिले के मैहर तहसील अंतर्गत धनवाही कला में टूटी एलटी लाइन की चपेट में आ जाने से एक युवक की मौत हो गई.

सतना (Satna News)। जिले के मैहर (Maihar) तहसील अंतर्गत धनवाही कला में टूटी एलटी लाइन में फंस जाने से एक युवक की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि एलटी लाइन टूटने की जानकारी बिजली विभाग को दी गई थी लेकिन कोई सुधार करने नही आया और युवक उसमें फंस गया।

बिजली तार की चपेट में आया युवक

जानकारी के अनुसार मैहर के धनवाही कला में विद्युत पोल से एलटी लाइन टूट गई थी। लोगों द्वारा इसकी जानकारी विभाग को दी गई थी। लेकिन विद्युत विभाग के संज्ञान में आने के बाद भी सुधार के लिए कोई नही आया। वही बिजली भी नहीं बंद करवाई गई।

सुबह हुआ हादसा

सुबह घर से बाहर निकला युवक मंजू लोधी उस एलटी लाइन की चपेट में आ गया। जिससे युवक की मौत हो गई। युवक के मौत की जानकारी पाते ही बिजली विभाग ने लाइट बंद कर दी।

बिजली विभाग की लापरवही आई सामने

बिजली विभाग की लापरवाही से गांव के मंजू लोधी की मौत हुई है। ऐसे में गांव के लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। लोगों ने विभाग के आला अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है।

गांव के लोगों में विभाग के प्रति आक्रोश

वही जानकारी तो यह भी मिल रही है गांव के लोगों ने युवक के शव का अंतिम संस्कार नही कर रहे हैं। वही अपनी मांग पर अडे है। लोगों का कहना है कि युवक की मौत का जिम्मेवार बिजली विभाग है। जब तक विभाग के आला अधिकारी घटना स्थल पर नही आ जाते वह शव का क्रिया कर्म नहीं करेंगे।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story