सतना

एमपी के सतना में प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइडः प्रेमी का फंदे में लटका मिला शव, युवती की गोली लगने से मौत

Sanjay Patel
25 March 2023 8:56 AM GMT
एमपी के सतना में प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइडः प्रेमी का फंदे में लटका मिला शव, युवती की गोली लगने से मौत
x
MP News: एमपी के सतना में प्रेमी जोड़े ने सुसाइड कर मौत को गले लगा लिया। युवती के गले के नीचे गोली लगने के निशान हैं जबकि उसी कमरे में प्रेमी युवक का शव फंदे पर लटका मिला है।

एमपी के सतना में प्रेमी जोड़े ने सुसाइड कर मौत को गले लगा लिया। युवती के गले के नीचे गोली लगने के निशान हैं जबकि उसी कमरे में प्रेमी युवक का शव फंदे पर लटका मिला है। मामला कोलगवां थाना के सिद्धार्थ नगर का है। मौके से पुलिस ने एक कट्टा के साथ ही सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

सुसाइड नोट में यह लिखा

बताया गया है कि युवक और युवती दोनों रिश्तेदार थे। युवती की बड़ी बहन की शादी युवक के बड़े भाई से हुई थी। दोनों अब विवाह करना चाहते थे किंतु ऐसा नहीं हो पा रहा था। मृत युवक चार भाइयों में से तीसरे नंबर का था। उससे बड़े भाई का विवाह नहीं अभी हुआ था। पुलिस ने कमरे से कट्टा और सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें लिखा है कि मरने के बाद उन्हें जलाया न जाए बल्कि मेडिकल स्टूडेंट्स को उनका शव पढ़ाई के लिए दे दिया जाए। सुसाइड नोट जब्त कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किराए के मकान में रहती थी युवती

सतना के सिद्धार्थ नगर में युवती किराए का मकान लेकर रहती थी। वह बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई करने के बाद अब बोनांजा कॉलेज से बीएड कर रही थी। युवक हिमाचल प्रदेश में प्राइवेट नौकरी करता था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृत युवक के भाई भीम की शादी फरवरी महीने में हुई थी। जिसमें शामिल होने के लिए युवक हिमाचल प्रदेश से बगहाई अपने घर आया था। तीन दिन पूर्व वह घर से यह कहकर निकला था कि वह वापस नौकरी पर जा रहा है किंतु वह युवती के पास सतना में रुक गया।

घर के अंदर का मंजर देख उड़े होश

मृत युवक के भाई ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े 4 बजे उसने फोन किया था। जिसमें उसने कहा था कि वह और युवती सुसाइड करने जा रहे हैं। ऐसा न करने के लिए मैंने कहा और गांव से सतना के लिए रवाना हो गया। इस दौरान जब वह सिद्धार्थ नगर में युवती के कमरे पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। आवाज लगाने पर कोई जवाब नहीं मिलने से उनकी चिंता बढ़ गई। जिसकी जानकारी उनके द्वारा डॉयल 100 को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो कमरे का मंजर देख होश उड़ गए। युवती खून से लथपथ बेड पर पड़ी थी तो पास में ही उनका भाई फांसी के फंदे पर झूल रहा था।

इनका कहना है

इस संबंध में टीआई सुदीप सोनी के मुताबिक मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का है। युवती कोयुवती ने ही खुद को गोली मार ली अथवा युवक द्वारा युवती को गोली मारने के बाद खुद फंदे को गला लिया यह जांच का विषय है। पुलिस द्वारा पंचनामा बनाकर मामले की जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी गई है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Next Story