सतना

सतना: आपराधिक घटनाओं में बढ़ी नाबालिगों की संलिप्तता, चोरी की 5 बाइक के साथ 5 नाबालिग गिरफ्तार

Satna MP News
x
Satna MP News: विंध्य क्षेत्र में घटित होने वाली आपराधिक घटनाओं मे नाबालिगों की संलिप्तता काफी तेजी के साथ बढ़ी है।

Satna MP News: विंध्य क्षेत्र में घटित होने वाली आपराधिक घटनाओं मे नाबालिगों की संलिप्तता काफी तेजी के साथ बढ़ी है। हत्या, चोरी, लूट, राहजनी की घटनाओं में आए दिन नाबालिग पकड़े जाते हैं।

इसी परिप्रेक्ष्य में जिले की सिटी कोतवाली पुलिस ने चोरी की 5 बाइक जब्त की है। पुलिस ने 6 आरोपियों को भी पकड़ा है। पकडे़ गए आरोपियों 5 आरोपी नाबालिग हैं। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है कि जिले में पिछले कुछ समय से बाइक चोरी की घटनाओं में काफी तेजी के साथ इजाफा हुआ था। पुलिस बाइक चेरी की घटनाओं से परेशान थी। इसी परिप्रेक्ष्य में बीते दिवस पुलिस को मुखबिर से आरोपियों के संबंध में सूचना मिली।

सूचना के बाद पुलिस ने बाइक चोरी गैंग के मुख्य सरगना 19 वर्षीय किशन चौधरी को पकड़ लिया। पकडे़ गए आरोपी ने अपने पांच अन्य नाबालिग साथियों के साथ बाइक चोरी की बात स्वीकार कर ली। युवक की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की पांच बाइक को जहां जब्त कर लिया वहीं पांच नाबलिग बाइक चोरों को भी धर दबोचा।

यहां से चोरी की थी बाइक

बताया गया है कि आरोपियों ने दो बाइक सिटी कोतवाली, दो कोलगवां और एक बाइक सभापुर थाना से चुराई थी। जब्त चोरी की बाइक के नंबर एमपी 19 एमएच 7073, एमपी 19 एमजे 2037, एमपी 19 एमक्यू 2163, एमपी 19 एमडब्ल्यू 4144, एमपी 19 एमसी 3529 शामिल है।

पुलिस को किया गुमराह

बताया गया है कि पकडे़ गए नाबालिग आरोपियों ने पहले पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। पुलिस को आरोपियों से चोरी की बात कबूलवाने मे काफी मशक्कत करनी पड़ी। जब पुलिस ने कड़ाई से आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपियों पुलिस को सच्चाई बता दी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story