सतना

सतना में बस स्टाफ के बीच चले लट्ठ, खूनी संघर्ष मे दोनों पक्ष से घायल, दहशत में रहे लोग

satna mp news
x
एमपी (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में बस खड़ी करने एवं यात्री बैठाने के विवाद में हुआ खूनी संर्घष

Satna Bus Stand Video: बस कर्मचारियों के बीच मारपीट की घटनाएं अक्सर सामने आती रही है और विवाद के पीछे यात्री बैठाना एवं बस खड़ा करना मुख्य वजह रही है। ऐसा एक विवाद सोमवार को सतना शहर से सामने आया है। जहां डंडाधारी एक दूसरे पर ऐसे डंडे बरसा रहे थें मानों पहलवानी का मैदान हो। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें साफ देखा जा रहा है कि बस स्टाफ कैसे हमलाबर है।

यह है मामला

जानकारी के तहत स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत सतना शहर में चलाई जा रही सिटी बस और सतना से रीवा के बीच चलने वाली संपर्क सूत्र बस सेवा के स्टाफ के बीच यह मारपीट की घटना हुई है। बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन के पास हुई मारपीट की इस घटना में रीवा ट्रांसपोर्ट सर्विस के कंडक्टर मनोज सोनी का सिर फट गया, जबकि सतना सूत्र सेवा के एक कर्मचारी के भी सिर पर चोट आई। दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया। उधर घटना की सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस जांच कार्रवाई कर रही है।

यह था विवाद

मारपीट को लेकर जो विवाद सामने आ रहा है, वह बस खड़ी करने और सवारी भरने को लेकर हुआ है। जानकारी के तहत रीवा-सतना के बीच चलने वाली यात्री बस का स्टाफ रेल्वे स्टेशन के पास से ट्रेन यात्रियों को सीधे बस में बैठा रहा है, तो वही सतना सिटी बस का स्टाफ इसको लेकर नाराज हो गया और बस खड़ी करने एवं यात्री बैठाने को लेकर न सिर्फ विवाद करने लगा बल्कि मामला मारपीट में बदल गया, बहरहाल पुलिस इस मारपीट मामले को लेकर अब जांच कर रही है।

दहशत में रहे लोग

जिस तरह से बस स्टाफ डंडा-राड लेकर हमलाबर रहा, उसे देखते हुए लोगों में दहशत व्यप्त रही। इतना ही नही विवाद के दौरान बसों में यात्री भी सवार थें। जिसमें से कुछ लोगो ने इस मारपीट का वीडियों बना लिए, जो कि अब सोशल मीडिया में अब वायरल हो रहा है।

Next Story