सतना

Video : एमपी के सतना नगर-निगम में महिला पार्षद ने उतारी चप्पल, टारगेट में रहे इंजीनियर एवं कर्मचारी

Video : एमपी के सतना नगर-निगम में महिला पार्षद ने उतारी चप्पल, टारगेट में रहे इंजीनियर एवं कर्मचारी
x
MP Satna News : सतना नगर-निगम कार्यालय में महिला पार्षद ने उतारी चप्पल।

MP Satna Nagar Nigam Mahila Parshad Viral Video : एमपी के सतना नगर-निगम कार्यालय में शुक्रवार को उस समय हंगामा हो गया, जब नाराज एक महिला पार्षद ने अपनी सैंडल उतार कर लहराने लगी। वह सब इंजीनियर एवं एक कर्मचारी से बात कर रहीं थी और मामला इतना बढ़ा की गुस्से में आई पार्षद ने अपनी सैंडल उतार करदौड़ पड़ी,हालांकि मौजूद अन्य स्टाफ ने बीच-बचाव करते हुए पार्षद को अलग किया।

निर्दलीय है पार्षद

जानकारी के अनुसार सतना नगर-निगम (Satna Nagar Nigam) के निर्माण शाखा में भाजपा से बगावत कर निर्दलीय पार्षद बनीं मीना माधव और उपयंत्री राजेश गुप्ता के बीच विवाद हो गया। मामला कहासुनी के बीच हाथापाई और जूतम पैजार तक जा पहुंच गई और नाराज पार्षद ने देखते-ही-देखते अपनी सैंडल उतार कर इंजीनियर श्री गुप्ता का मारने के लिए दौड़ पड़ी।

इस तरह का बताया जा रहा विवाद

सतना नगर-निगम की वार्ड नंबर 1 की निर्दलीय पार्षद मीना माधव (Meena Madhav) का कहना था कि नगर निगम की निर्माण शाखा में अपने वार्ड की सड़कों की फाइलों की जानकारी लेने गई थीं। पार्षद का कहना था कि निर्माण शाखा के लिपिक ने उन्हे गोलमोल जवाब देते हुए उससे बहस करा रहा था। इसी बीच सब इंजीनियर राजेश गुप्ता भी पार्षद से भिड़ गए और मामला बिगड़ गया, जिससे पार्षद ने सब इंजीनियर को मारने के लिए चप्पल उतार ली।

तो वहीं इंजीनियर का कहना है कि पार्षद ने कर्मचारी से अनुचित बर्ताव किया, उसे अपशब्द कहे। उन्हें ऐसा करने से मना किया गया तो वे मारने दौड़ पड़ीं।

Next Story