सतना

एमपी के सतना में दवाई लेकर घर जा रहे बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में गई जान

Anuppur MP News
x
MP Satna News: दवाई लेकर वापस जाते हुए जैसे ही वह रघुनाथपुर गेट के समीप पहुंची पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने युवकों की बाइक को ठोकर मार दी।

MP Satna Accident News: जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत रघुनाथपुर गेट के समीप बीती रात दवाई लेकर घर जा रहे युवकों की बाइक को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। दुर्घटनाग्रस्त बाइक सवार घायलों को जिला चिकित्सालय सतना ले जाया गया। यहां पहुंचे एक युवक को जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया वहीं साथ रहे युवक का ईलाज चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि जिले के मझियार गांव का निवासी धीरेन्द्र साकेत परिवार के ही अमन साकेत के साथ घुंघुचिहाई गोरइया दवाई लेने गया हुआ था। दवाई लेकर वापस जाते हुए जैसे ही वह रघुनाथपुर गेट के समीप पहुंची पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने युवकों की बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार दोनो युवक घायल हो गए। उधर से गुजर रहे वाहन चालकों ने जब दोनों युवकों को सड़क किनारे पडे़ देखा तो उन्होने घटना के संबंध में 108 एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे धीरेन्द्र का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने जहां उसे मृत घोषित कर दिया वहीं अमन को सर्जरी वार्ड रेफर कर दिया। घटना को अंजाम देने वाला वाहन चालक फरार बताया गया है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story