सतना

मध्य प्रदेश के सतना में पांच साल की मासूम के साथ ट्यूटर ने की ज्यादती, आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के सतना में पांच साल की मासूम के साथ ट्यूटर ने की ज्यादती, आरोपी गिरफ्तार
x
Satna Rape News / सतना रेप न्यूज़ : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में पांच साल की माशूम बच्ची को ट्यूषन पढाने गये ट्यूटर ने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाया और बच्ची के साथ बलात्कार भी किया। वहीं इसकी जानकारी ट्यूटर के बडे भाई को होने के बाद उसने भी बच्ची के साथ बलात्कार किया। मामले की जानकारी बच्ची की मां को हुई तो वह थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

Satna Rape News / सतना रेप न्यूज़ : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में पांच साल की माशूम बच्ची को ट्यूषन पढाने गये ट्यूटर ने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाया और बच्ची के साथ बलात्कार भी किया। वहीं इसकी जानकारी ट्यूटर के बडे भाई को होने के बाद उसने भी बच्ची के साथ बलात्कार किया। मामले की जानकारी बच्ची की मां को हुई तो वह थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

ट्यूशन पढाता था आरोपी

जानकारी के अनुसार बाबूपुर पुलिस चौकी अंतर्गत एक पांच साल की बच्ची के साथ ट्यूशन पढ़ाने वाले नाबालिग युवक ने बलात्कार किया हैं। आरोपी को पुलिस ने गिरफतार कर लिया।

बताया जाता है कि बच्ची को ट्यूशन पढाने के लिए आने वाले एक नाबालिग ने उसे पढाई के दौरान अश्लील वीडियो दिखाया। इसकी जानकारी नाबलिग के भाई को हुई तो उसने इसका विरोध करने के बजाय भाई के साथ मिलकर बच्ची के साथ बलात्कार किया।

बच्ची असहज अवस्था में अपनी परेशानी बताई तो माँ के होष उड़ गये। जिस पर परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस मे कर दी। और पुलिस ने आरोपियो को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया। जहां से नाबालिग को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story