सतना

एमपी के सतना में भाभी के एकतरफा प्यार में युवक ने बडे़ भाई की कर दी हत्या, जानिए कैसे दिया घटना को अंजाम

एमपी के सतना में भाभी के एकतरफा प्यार में युवक ने बडे़ भाई की कर दी हत्या, जानिए कैसे दिया घटना को अंजाम
x
MP Satna News: आरोपी को लगा था की वह अपने भाई की हत्या करने के बाद उसकी पत्नी को अपना बना लेगा।

MP Satna News: भाभी के एक तरफा प्यार में आरोपी युवक ने अपने बड़े भाई संजय चौधरी निवासी निवासी बरेठी थाना नादन की बेरहमी से पत्थर पटक कर हत्या कर दी। अपने भाई की हत्या करने के बाद आरोपी भारत चौधरी ने शव को जंगल में ही छोड़ दिया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद न सिर्फ हत्या का खुलासा किया, बल्कि आरोपी भाई को भी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि अमरपाटन थाना क्षेत्र के खेरिया कोठार के करियाझर जंगल में 15 जुलाई की रात जगन्नाथ सिंह के खेत की झाड़ियों में युवक की लाश पाई गई थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। इस दौरान युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। इसी दरमियान घटना दिनांक के दूसरे दिन सोशल मीडिया में युवक की फोटो देखने के बाद किसी व्यक्ति द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस द्वारा मृतक की शिनाख्त के लिए पिता को बुलाया गया। पिता द्वारा मृतक की शिनाख्त अपने पुत्र संजय के के रूप में करने के बाद उसकी शिनाख्त हो पाई ।

कैसे की हत्या

युवक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने हत्यारे की तलाश शुरू की। इसी कड़ी में पुलिस को पता चला कि अंतिम बार संजय अपने छोटे भाई भारत के साथ देखा गया था। घटना दिनांक की रात आरोपी का मोबाइल बंद था। दूसरे दिन फिर से आरोपी का मोबाइल चालू हो गया। इस प्रकार पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी भारत को अपनी हिरासत में ले लिया। पहले तो आरोपी ने पुलिस को अपने भाई की हत्या के संबंध में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी। जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। आरोपी ने पुलिस को बताया कि घटना दिनांक को वह अपने भाई संजय, भाभी और उसके दो बच्चों के साथ निकला था। भाभी और बच्चों को बस में बैठा कर उसके मायके अहिरगांव भेज दिया। इसके बाद भारत अपने बडे़ भाई संजय को साथ लेकर खेरिया कोठार के करियाझर जंगल आ गया। यहां पहुचंने के बाद दोनो भाइयों ने शराब पी। जब संजय नशे मे हो तो भारत ने अपने बडे़ भाई के सिर-चेहरे पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी।

10 साल बड़ी भाभी के लिए भाई की हत्या

बताया गया है कि आरोपी उम्र में 10 साल बड़ी भाभी से एक तरफा प्यार करता था। आरोपी को ऐसा लगता है कि अगर उसके बडे़ भाई संजय की मौत हो जाती है तो वह अपनी बड़ी भाभी को अपना बना लेगा। इसी सोच के साथ उसने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story