सतना

एमपी के सतना में युवक का रास्ता रोककर मारी गोली, जानें वजह

Rewa MP News
x
Satna Firing News: मोहल्ले के कंधी गली में जैसे ही युवक पहुंचा वहां मौजूद चार की संख्या में रहे आरोपियों ने युवक का रास्ता रोक लिया।

MP Satna News: जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र में बीते दिवस युवक का रास्ता रोक कर कट्टा से फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है। युवक के पैर में गोली लगी है। घायल युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। चिकित्सालय के सर्जरी वार्ड में भर्ती युवक की हालत सामान्य बनी हुई है। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना शहर के टिकुरिया टोला की बताई गई है।

पुलिस ने बताया कि टिकुरिया टोला निवासी सत्यम मखेल पुत्र सज्जन मखेल 20 वर्ष बीते दिवस पैदल अपने घर जा रहा था। मोहल्ले के कंधी गली में जैसे ही युवक पहुंचा वहां मौजूद चार की संख्या में रहे आरोपियों ने युवक का रास्ता रोक लिया। आरोपियों के चंगुल से बच कर जब युवक भागने का प्रयास करने लगा तो एक आरोपी ने युवक पर कट्टे से फायर कर उसे घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गए। परिजनों द्वारा युवक को जिला चिकित्सालय ले जाया गया।

पूर्व में हुआ था विवाद

चिकित्सालय में भर्ती घायल युवक ने बताया कि उसका आरोपियों के साथ पूर्व में विवाद हुआ था। आरोपियों ने पूर्व में उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसी कड़ी में आरोपियों को जैसे ही मौका मिला उन्होने मुझ पर कट्टा से फायर कर मेरी जान लेने की कोशिश की। आरोपियों में मन्नू कुशवाहा, साहिल तिवारी, निखिल यादव व शिब्बू यादव शामिल है। फरियादी युवक ने मन्नू कुशवाहा पर कट्टा से फायर करने का आरोप लगाया है।

दहशत में वार्डवासी

गोली चलने की घटना से वार्डवासी दहशत में है। माना जा रहा है कि अगर समय रहते पुलिस द्वारा इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो यह मामला आगे और तूल पकड़ सकता है। हालांकि पुलिस का कहना है कि युवक की पिटाई और फायर करने के आरोपियों का पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story